TRENDING | पति के गले में कुत्ते की रस्सी डालकर टहला रही थी महिला, पुलिस ने जब पूछा तो दिया ये हैरान करने वाला जवाब

नई दिल्ली: कोरोना वायरस पाबंदियों से बचने के लिए एक महिला ने अजीबोगरीब प्रयोग किया। महिला अपने पति को कुत्ते की तरह रस्सी बांधकर टहलाने के लिए ले गई। हालांकि, महिला की हरकत पकड़ में आ गई और कपल पर एक लाख 75 हजार रुपये का जुर्माना लगा दिया। आइए जानते हैं कहां का है यह मामला-

यह मामला कनाडा के क्यूबेक राज्य का है। शनिवार की रात, 24 साल की महिला अपने 40 साल के पति को एक रस्सी के सहारे टहलाने के लिए ले गई। क्यूबेक में कोरोना की वजह से 8 बजे रात से 5 बजे सुबह तक के लिए कर्फ्यू लगाया गया है। हालांकि, कुत्ते को टहलाने की छूट दी गई है।

जब महिला को पुलिस ने पकड़ा तो उन्होंने खुद के बचाव में कहा कि वह कुत्ते को टहला रही है। इसके बाद पुलिस ने पति-पत्नी पर करीब 87-87 हजार रुपये का जुर्माना लगा दिया।

स्थानीय पुलिस की प्रवक्ता इजाबेले सेरडॉन ने कहा कि पत्नी, पति को रस्सी से बांधकर ले जा रही थी। जब पत्नी ने सवाल किया गया तो उसने पति की ओर से इशारा करते हुए कहा कि वह कुत्ते को ही ले जा रही है।

स्थानीय पुलिस के मुताबिक, पकड़े जाने पर कपल ने पुलिस से सहयोग नहीं किया, लेकिन जुर्माने की राशि स्वीकार कर ली। कनाडा के क्यूबेक में रात 8 बजे के बाद घर से बाहर निकलने के लिए पुलिस अब तक 750 चालान जारी कर चुकी है।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023