RAIPUR | युवक ने दोनों बच्चों पर हथौड़े से हमला कर हत्या कर दी, फिर अपनी पत्नी को अधमरा कर दिया, आखिर में की आत्महत्या

रायपुर: छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में एक युवक ने दिल को झकझोर देने वाली वारदात को अंजाम दिया। 32 वर्षीय एक युवक ने पहले अपने दोनों बच्चों पर हथौड़े से हमला कर हत्या कर दी और फिर अपनी पत्नी को अधमरा कर दिया और अंत में खुद इमारत की छत से कूदकर जान दे दी। यह घटना राखी थाना क्षेत्र के नवा रायपुर के सेक्टर-27 की है।

नवा रायपुर में सचिवालय में पंचायत विभाग में चपरासी के पद पर तैनात व्यक्ति ने एक सुसाइड नोट भी छोड़ा है। उस नोट में उसने लिखा है कि दफ्तर में एक स्टेनो की मौत को लेकर आए दिन मेरी पत्नी बहस करती थी। इससे आए दिन परिवार में विवाद होता रहता था। पत्नी को शक था कि स्टोनो की हत्या उसके पति ने ही की है। इससे तंग आकर रविवार देर रात युवक ने इस वारदात को अंजाम देकर पूरी लीला खत्म कर ली। 

युवक पत्नी से झगड़कर हर दिन जाता थ मार्केट 
पुलिस ने बताया कि झंकार भास्कर ने छह मंजिला इमारत की तीसरी मंजिल पर स्थित उनके अपार्टमेंट में कथित तौर पर अपनी बेटी परी (7) और बेटे अंशु (3) पर हथौड़े से हमला कर उनकी हत्या कर दी। रायपुर के पुलिस अधीक्षक प्रशांत अग्रवाल ने बताया कि उसने अपनी पत्नी सुकृति (28) के साथ भी मारपीट की, जिसकी हालत नाजुक है। परिवार के सदस्यों पर हमला करने के बाद, भास्कर ने इमारत की छत से कूदकर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली। फिहला पुलिस मामला दर्ज कर जांच कर रही है। 

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023