Bilaspur | युवक को घर में चिकन पार्टी करना पड़ा भारी, दावत में न बुलाने पर पड़ोसी ने जमकर कर दी पिटाई, जानिए क्या है पूरा मामला

बिलासपुर: घर में गांव के एक साथी ने मुर्गी ला दी तो चिकन पार्टी की तैयारी शुरू हो गयी। पड़ोसी युवक ने इस पार्टी में शामिल होने की बात कही। युवक ने जब मना कर दिया तो यह बात उसे इतनी नागवार गुजरी की उसने अपने भाईयों के साथ मिलकर युवक की जमकर धुनाई कर दी। बीच-बचाव करने आए युवक की पत्नी और पिता को भी नहीं बक्क्षा।

मिली जानकारी के अनुसार मामला रतनपुर के अंतर्गत गांव पुडु का है। यहां रहने वाला गुलाब सिंह पैकरा मजदूर है। बीती रात शाम को जनपद सदस्य धनसिंह पैकरा उसके घर चिकन लेकर आया और चिकन पार्टी करने की बात कही। घर में चूंकि तेल नहीं था तो गुलाब तेल लेने चला गया। पड़ोस में रहने वाले अमित श्रीवास ने भी चिकन पार्टी में शामिल होने की बात कही, जिस पर गुलाब ने उसे मना कर दिया।

इस बात से अमित को गुस्सा आ गया और उसने वहीं गाली देते हुए गुलाब की पिटाई शुरू कर दी। अमित के भाई राहुल, सुजीत और संदीप भी वहां पहुंच गए। तीनों ने गुलाब की जमकर पिटाई कर दी। गुलाब का शोर सुनकर पत्नी प्रिया और पिता गनेश सिंह बीच-बचाव करने पहुंचे तो तीनों ने उन्हें भी पीट दिया। मारपीट में गुलाब की ठोढ़ी, पैर, कमर में चोट आई है। मौके पर पड़ोसी पहुंचे और मामला शांत कराया। सुबह गुलाब ने थाने में जाकर तीनों के खिलाफ शिकायत दर्ज करा दी।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023