BILASPUR | युवक ने युवती को मारा थप्पड़, कहा- शर्म नहीं आती जिम में पुरूष ट्रेनर से ट्रेनिंग ले रही हो, जाने क्या है पूरा मामला

बिलासपुर: युवती के पुरूष मित्र ने उसे महज इसलिए मारा क्योंकि वह जिम में एक पुरूष ट्रेनर से एक्सरसाइज सीख रही थी। यही नहीं वह उसे जिम से घसीटते हुए घर ले गया और वहां भी मारपीट की। युवती की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

मिली जानकारी के अनुसार मामला तोरवा थाना क्षेत्र का है। वहां 90 डिग्री जिम में सिरगिटटी में रहने वाली सृष्टि पाठक जिम में एक्सरसाइज करने जाती है। वहां सृष्टि का पर्सनल ट्रेनर भी है। रोज की तरह सृष्टि 1 फरवरी को भी जिम में एक्सरसाइज करने गयी थी कि वहां शाम 7 बजे सृष्टि का परिचित हरिओम दुबे आ गया। वह सृष्टि को घूर रहा था। जब सृष्टि घर जाने के लिए बाहर निकली तो उसे गालियां देनी शुरू कर दी।

रिसेप्शन से धक्का देते हुए गालियां दीं और थप्पड़ मार दिया। हरिओम ने उसे कहा कि तुम्हें शर्म नहीं आती, लउ़की होकर लड़के से ट्रेनिंग ले रही हो। हरिओम ने उसे जबरदस्ती अपनी गाड़ी में बिठा लिया और घर ले जाकर भी उससे मारपीट की। इस पर युवती ने अगले दिन थाने पहुंचकर शिकायत दी। पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023