Korba | बस्ती के लोगों के साथ जुआ खेल रहा था युवक, पुलिस सायरन सुनकर तालाब में कूदा, तलाश में उतरा गोताखोर भी हो गया गायब

कोरबा: कोतवानी थाना क्षेत्र से एक अजब घटना सामने आ रही है। जुआ खेल रहे जुआरियों को पकड़ने के लिए जब पुलिस टीम पहुंची तो उन्हें देख एक जुआरी ने तालाब में छलांग लगा दी। जब वह बाहर नहीं आया तब एक गोताखोर को तालाब में उतरा, तब वह भी डूब गया। खबर लिखे जाने तक दोनों की ही लाश नहीं मिल पायी है।

मिली जानकारी के अनुसार रामसागर पारा में रहने वाला युवक कमल गोड़ अपने साथियों के साथ जुआ खेल रहा था। इसी बीच पुलिस की सर्चिंग पार्टी निकल रही थी। पुलिस का सायरन सुनकर कमल और उसके साथी काफी घबरा गए और इधर-उधर भागने लगे। कमल को लगा पुलिस पास आ गयी है और दहशत में उसने पास के ही तालाब में छलांग लगा दी।

जब दूसरे दिन कमल घर नहीं पहुंचा तो परिजनों ने उसकी खोजबीन शुरू की और पुलिस में भी रिपोर्ट लिखा दी। जब पुलिस उसकी तलाश में बस्ती पहुंची तो लोगों ने कमल के तालाब में कूदने की घटना को बताया। चूंकि तालाब पूरी तरह से जलकुंभी से पटा हुआ है तो पुलिस ने आशंका जतायी कि जलकुंभी में फंसकर उसकी मौत हो गयी होगी। वहीं उसकी तलाश में तालाब में कूदा गोताखार भी लापता हो गया है।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023