RAIPUR | शराब लाने से मना करने पर युवक को मारा चाकू, अज्ञात 3 हमलावरों पर जुर्म दर्ज, इस सप्ताह ये चाकूबाजी की चौथी घटना

रायपुर: शहर में चाकूबाजी की घटना दिनोंदिन बढ़ती जा रही है। इस सप्ताह में 3 वारदातें पहले भी हो चुकी है और चैथी घटना बुधवार की रात रायपुरा ब्रिज के पास घटी। मिली जानकारी के अनुसार 3 अज्ञात बाइक सवार युवकों ने पीड़ित से शराब लाने को कहा। जब पीड़ित ने मना कर दिया तो चाकू से तबातोड़ उसके शरीर पर कई वार कर, वे भाग खड़े हुए। पीड़ित को घायल अवस्था में अम्बेडकर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

क्या है मामला
रायपुरा चैक के पास तरूण देवांगन और नानू खड़े हुए थे। अचानक बाइक में सवार तीन युवक आए और उन्होंने नानू को शराब लाने कहा। चूंकि वे तीनों युवक को पहचानते नहीं थे तो तरूण ने शराब लाने से मना कर दिया। इस पर बाइक सवार में से एक युवक उतरा और उसने तरूण पर चाकू से हमला कर दिया। आरोपी ने छाती, जांघ और प्राइवेट पार्ट के पास कई वार किए। तरूण उनसे बचने के लिए वहां से भागा और रायपुरा ब्रिज के पास गिर गया। इस बीच वो लड़के भाग गए।

आपको बता दें कि रविवार से गुरूवार के बीच चाकूबाजी की 4 घटनाएं हो चुकी हैं। जिसमंे एक मामले में युवक की मौत भी हो गयी है।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023