BILASPUR | दशगात्र कार्यक्रम में आए युवक को मां के सामने ही मार डाला, एक आरोपी पकड़ा गया, दूसरा हुआ फरार

बिलासपुर: बिलासपुर में युवक की चाकू मार कर हत्या कर दी गयी। हत्यारे के साथी को पुलिस ने हिरासत में लिया है। मामले में मिली जानकारी के अनुसार सरकंडा थाना क्षेत्र के जबड़ापारा में युवक ने मामूली विवाद में आटो चालक को चाकू मारकर घायल कर दिया। रिश्तेदारों ने आहत को उपचार के लिए सिम्स में भर्ती कराया। उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। घटना की सूचना पर पुलिस ने हत्यारे युवक की तलाश शुरू कर दी। हत्यारे का एक साथी गिरफ्तार हो गया हैं वही मुख्य आरोपी फरार है। पुलिस उसके संभावित ठिकानों पर छापेमारी कर रही है।

सरकंडा के जबड़ापारा गली नंबर तीन में रहने वाले राजेंद्र केंवट(27) आटो चालक था । बुधवार को वो रिश्तेदार के घर दशगात्र कार्यक्रम में शामिल होने के लिए गए थे। इसके बाद वे रात तकरीबन 9 बजे अरपा नदी के किनारे बन रही सड़क के पास बैठे थे। इसी बीच चांटीडीह निवासी साहिल पठान व उसका साथी आविद पठान वहां से गुजरे । साहिल ने राजेंद्र से अकड़ के खड़े रहने व घूर कर देखने जैसी व्यर्थ बातें करते हुए जबरन विवाद शुरू कर दिया। इसका विरोध करने पर उसने गाली-गलौज शुरू कर दी।

इस बीच राजेंद्र की मां भी वहां पहुंच गई। वह राजेंद्र को समझाइश देकर खींचकर ले जाने का प्रयास करने लगी। इसी बीच साहिल ने राजेंद्र के पेट में चाकू से वार कर दिया। साहिल पठान द्वारा चाकू चलाने पर उसका साथी आविद पठान बाइक ले कर फरार हो गया तो वही साहिल पैदल ही घटना स्थल से भागा. बेटे को लहूलुहान देख उसकी मां ने शोर मचाकर लोगों को बुलाया। वहां पहुंचे लोगों ने आहत को सिम्स पहुंचाया। सिम्स में उपचार के दौरान घायल की मौत हो गई।

घटना की सूचना पर एडिशनल एसपी उमेश कश्यप व सीएसपी स्नेहिल साहू मौके पर पहुँचे . पुलिस ने आरोपित युवको की तलाश शुरू कर दी है। जिसमे एक युवक आविद पठान पुलिस को मिल गया है दूसरे की तलाश जारी हैं। मौके पर एएसपी सिटी उमेश कश्यप और सीएसपी स्नेहिल साहू पहुंचकर घटना के संबंध में जानकारी जुटाई। वही वीवीआईपी ड्यूटी में रायपुर गए थानेदार परिवेश तिवारी को भी एसएसपी ने हत्या के बाद वापस बुला लिया है।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023