Entertainment | कपिल शर्मा का शो साइन करते ही इस एक्टर ने खरीद ली कार, कृष्णा ने वीडियो कह डाली ये बड़ी बात

मुंबई: सोनी टीवी पर एक बार फिर ‘द कपिल शर्मा शो’ लौटकर आ रहा है। शो को लेकर दर्शकों और कलाकारों में जबरदस्त उत्साह देखने में आ रहा है। शो से जुड़ी कई सारी बातें भी सामने आ रही हैं। शो के प्रोमो में कपिल की ऑनस्क्रीन पत्नी सुमोना चक्रवर्ती गायब दिखाई दे रही हैं जिसके बाद से उनके शो छोड़ देने की बातें सामने आ रही है। शो पर नजर आने वाले कलाकार भी सोशल मीडिया पर सक्रिय होते जा रहे हैं।

हाल ही में कृष्णा अभिषेक ने एक वीडियो साझा किया है, जिसमें वे कह रहे हैं कि सुदेश लहरी, जो कि उनके बहुत अच्छे दोस्त हैं, उन्होंने सेकंड हैंड कार खरीद ली है। वीडियो में दोनों दोस्त सड़क किनारे चलते हुए बात कर रहे हैं कि पैमेंट के अनुसार कार खरीदी जाती है। यह जोड़ी टीवी पर जितनी जबरदस्त लगती है, असल जिंदगी में भी दोनों कॉमेडियन के बीच खूब हंसी-मजाक होता रहता है। 

कृष्णा ने डाला वीडियो
कृष्णा ने उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो साझा किया है जिसमें वे बता रहे हैं कि सुदेश शो साइन करने के बाद अब सेकंड हैंड कार लेने में कामयाब हो गए हैं और फिर वीडियो के अंत में वे कार दिखाने के लिए कैमरा करते हैं लेकिन वहां एक खटारा गाड़ी दिखती है। कैप्शन में भी उन्होंने सुदेश लहरी को बधाइयां दी हुई है।

https://www.instagram.com/p/CRqA8iRjCdI/?utm_source=ig_embed&ig_rid=76ca405f-2c62-4402-b208-516421a23b92

इस बार शो में नजर आएंगे सुदेश  
कृष्णा और सुदेश की जोड़ी को लोग लंबे समय से टेलीविजन पर दर्शक देखते आ रहे हैं। ये दोनों जब साथ होते हैं तो इतना हंसाते हैं कि हंसते-हंसते दर्शक लोटपोट होने लगते हैं। कृष्णा जहां 2018 से इस शो में बने हुए हैं, वहीं सुदेश जल्द ही प्रसारित होने वाले इस शो में कीकू शारदा, भारती सिंह, अर्चना पूरन सिंह और चंदन प्रभाकर के साथ दिखाई देंगे। 

साथ में जीता था गोल्ड मेडल
कृष्णा और सुदेश को कॉमेडी सर्कस में खूब पसंद किया जाता था, इस शो में दोनों ने साथ में एक से बढ़कर एक एक्ट करके लोगों को खूब हंसाया था और इनकी जोड़ी को गोल्ड मेडल भी मिला था। दोनों के गजब की कॉमिक टाइमिंग है। 

कपिल की पत्नी नहीं आएंगी नजर
सुमोना चक्रवर्ती, जो कि शो की पुरानी सदस्य हैं, उनके बारे में भी कहा जा रहा है कि वे अब शो का हिस्सा नहींं है। इस विषय में सुमोना ने एक भावुक सा कैप्शन लिखकर भी पोस्ट किया है। भारती शो का हिस्सा हैं लेकिन उन्होंने पिछले दिनों बताया कि उन्होंने शो के लिए अपनी फीस को खूब कम किया है। 

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023