KANKER | पुलिस स्कार्पियों की टक्कर से बाइक सवार तीन की मौत, आरोपी को लेकर लौट रही थी पुलिस

कांकेर:  बीती रात पुलिस स्कार्पियों की टक्कर से बाइक सवार तीन की मौत हो गई है। इस हादसे के बाद पुलिस ने सभी के शव को मर्चुरी भेजा गया। वहीं पुलिस वाहन में सवार दो कांस्टेबल और एक आरोपी को भी चोट आई है।

दरअसल ये घटना बड़गांव थाना क्षेत्र की है। बुधवार को 151 के आरोपी शंकर पाल को बड़गांव पुलिस पखांजुर के व्यवहार न्यायालय ले गई थी। यहां पर पेशी होने के बाद आरोपी शंकर पाल को पुलिस स्कार्पियों में देर शाम कांकेर जिला मुख्यालय लाया जा रहा था। इस दौरान बड़गांव कोटरी पुल के पास आरोपी ने भागने की नीयत से गाड़ी की स्टेरिंग घुमा दी, जिस वजह से सामने से आ रही बाइक को पुलिस वाहन ने अपनी चपेट में ले लिया । इस हादसे में बाइक चला रहे सामसाय अंचला 28 वर्ष की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं पुलिस स्कार्पियों की ठोकर से बाइक के पीछे बैठे मृतक की भाभी और उसके पिता पुल से नीचे नदी में जा गिरे।

इधर घटना की सूचना मिलते ही कांकेर पुलिस व गोताखोर की टीम मौके पर पहुंची औऱ नदी में लापता दो शव को आज सुबह (गुरुवार) को निकाला गया है। इस हादसे में पुलिस वाहन में सवार आरोपी और दो कॉन्स्टेबल को भी चोट आई है।

बताया जा रहा है कि मृतक बाइक चालक सामसाय आंचला अपनी भाभी सुम्मी आँचला 30 वर्ष और उनके पिता सोमजी कड़ियाम को लेकर एक सामाजिक कार्यक्रम घमरे से अपने घर लौट रहे थे। तभी ये हादसा हुआ। इस हादसे की जानकारी के बाद पूरे इलाके में तनाव और मातम पसर गया है।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023