Durg | चूहा मारने के लिए टमाटर में मिलाया था जहर, गलती से युवती ने खा लिया, तड़प-तड़प कर हुई मौत

दुर्ग: थोड़ी सी लापरवाही कैसे मौत का कारण बन जाती है, यह आज दुर्ग में देखने को मिला। दरअसल युवती ने घर में चूहे बहुत हो गए थे तो उसने टमाटर के दो हिस्से कर एक में जहर मिलाया और दूसरा हिस्सा अपने खाने के लिए रख लिया। गलती से युवती ने सादा हिस्सा चूहे के लिए डाल दिया और जहर वाला हिस्सा खुद खा लिया। युवती की मौत हो गयी।

ममाला दुर्ग के डिपरापारा का है, जहां पायल को रात 8 बजे गंभीर हालत में भर्ती कराया गया। जहां डाॅक्टरों ने उसे 9.30 को मृत घोषित कर दिया। जब पुलिस इस मामले की तहकीकात करने पहुंची तो परिजनों ने बताया कि घर में चूहे बहुत हो गए थे। तो पायल ने टमाटर के दो हिस्से किए, जिसमें एक में जहर लगाया और दूसरे को अपने सलाद खाने के लिए रख दिया। फिर वह काम में व्यस्त हो गयी। बाद में उसने सभी को खाना दिया और खुद किचन में खाना खाने लगी। खाने के कुछ देर बाद वह उल्टियां करने लगी और जिसके बाद उसकी तबीयत बिगड़ गई और उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया।

पुलिस इस मामले में इस पहलू पर भी गौर कर रही है कि कहीं युवती ने जानबूझकर आत्महत्या की कोशिश तो नहीं की और इस मामले को दबाने के लिए गलती से जहर खाने वाली बात कह रहे हों। पुलिस इस मामले की पूरी जांच में जुट गयी है।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023