TELEVISION | बिग बॉस-15 का आज है ग्रैंड फिनाले, जानिए कौन है जीत के प्रमुख दावेदार, दो लड़कियों के बीच हो सकता है टाई

नई दिल्ली: रिएलिटी शो बिग बॉस का 15वा सीजन ने अपने आखिरी पड़ाव पर है। शनिवार को इस शो के ग्रैंड फिनाले की शुरुआत हो चुकी है। फिनाले में बिग बॉस के सभी सीजन के विजेताओं, सीजन 15 के सदस्यों और फाइनलिस्ट के परिवार को आमंत्रित किया गया है। आज रात सभी का इंतजार खत्म होगा, शो के होस्ट सलमान खान विजेता के नाम की घोषणा करेंगे।

निशांत भट्ट, प्रतीक सहजपाल, करण कुंद्रा, शमिता शेट्टी और तेजस्वी प्रकाश ने पूरे सीजन बेहतरीन प्रदर्शन किया है। ऐसे में जानते हैं कि इस सीजन का ताज अपने सर पर कौन सजाएगा, चारों में से सबसे दमदार उम्मीदवार कौन हो सकता है?

शमिता शेट्टी या तेजस्वी प्रकाश
शमिता शेट्टी और तेजस्वी प्रकाश ने शो की शुरुआत से ही बेहतरीन खेल खेला है। दोनों शुरुआत से ही मजबूत दावेदार के रूप में ऊभर कर आईं हैं। दोनों ने ही टास्क में एक मजबूत प्रतिभागी होने का सबूत दिया। जब दोनों आमने-सामने आईं तब भी इन्होंने अपना पॉइंट दर्शकों के सामने बड़ी मजबूती के साथ रखा। तेजस्वी इसलिए मजबूत दावेदार हैं क्योंकि घर के बाहर उनकी तगड़ी फैन फॉलोविंग है, वह हमेशा टास्क के प्रति ईमानदार रही हैं और प्यार-दोस्ती के प्रति वफादार रहीं हैं। वहीं शमिता शेट्टी इसलिए ट्रॉफी की हकदार हैं क्योंकि उन्होंने पूरा सीजन दोस्ती निभाई, उनकी ईमानदारी और विचारों की स्पष्टता दर्शकों को खूब भाई और उन्होंने हमेशा सही बात के लिए स्टैंड लिया है।

करण कुंद्रा, निशांत भट्ट और प्रतीक सहजपाल क्यों हैं मजबूत दावेदार
सोशल मीडिया ट्रेंड के हिसाब से करण कुंद्रा इस शो के सबसे मजबूत और जीत के प्रबल दावेदार माने जा रहे हैं। प्रतीक सहजपाल ने भी अपनी सादगी और ईमानदारी के दम पर काफी बड़ी फैन फॉलोइंग हासिल की है। वहीं निशांत भट्ट सबको कड़ी टक्कर देकर यहां तक पहुंचे हैं। उन्होंने दोस्ती-जंग या टास्क के सभी पहलुओं में वफादारी दिखाई है, वह अपनी राय रखने से कभी नहीं कतराए और दर्शकों का लगातार मनोरंजन किया है।

आज रात किसके हाथ में होगी सीजन 15 की ट्रॉफी?
बिग बॉस के सीजन 15 में बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री लेने वाली रश्मि देसाई ने टॉप 6 में अपनी जगह बनाई। लेकिन ग्रैंड फिनाले से पहले ही वह घर से बेघर हो गईं। अब प्रतियोगिता निशांत भट्ट, प्रतीक सहजपाल, करण कुंद्रा, शमिता शेट्टी और तेजस्वी प्रकाश के बीच जंग जारी है।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023