RAIPUR | टैंपो चालक से अवैध वसूली कर रहे थे ट्रैफिक पुलिसकर्मी, वीडियो वायरल होने के बाद अफसरों ने चालक को ही बताया दिया फर्जी

रायपुर: इन दिनों सोशल मीडिया में धनेली नाका का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें ट्रैफिक पुलिस वाले एक टैंपों चालक अवैध वसूली कर रहे हैं। उन पर आरोप लगाया जा रहा है कि वह नाका से निकलने वाले ट्रक और टैंपो वालों से अवैध वसूली करते हैं और न देने पर मारपीट करते हैं। इस बाबत जब डीएसपी ट्रैफिक सतीश ठाकुर से बात की गयी तो उन्होंने कहा कि टैपों चालक पहले भी झूठी शिकायत कर चुका है वीडियो भी फर्जी है।

क्या है मामला
जिस चालक ने यह वीडियो बनाया है उसका आरोप है कि ट्रक धनेली नाका के पास से निकल रहा था तभी ट्रैफिक पुलिस वालों ने उसे रोका और रूपये मांगने लगे और न देने पर उससे मारपीट भी की। इस दौरान उसने इस पूरी घटना का वीडियो बना लिया और अपने एक परिचित को भेज दिया। उसने इस वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

टैपों को हटाने पर बनाया फर्जी वीडियो
डीएसपी सतीश ठाकुर ने कहा कि टैपों चालक इससे पहले भी कई बार फर्जी शिकायतंे कर चुका है। ट्रैफिक पुलिस वाले उस समय व्हीआईपी डयूटी में लगे हुए थे। बीच रास्ते में खड़ी टैपों को जब उन्होंने हटाने कहा तो टैंपो चालक ने फर्जी वीडियो बना दिया। हालांकि वीआईपी ड्यूटी कर रहे इन पुलिसकर्मियों में से एक ने जूते तक नहीं पहने हैं।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023