RAIPUR | शातिर ने CM भूपेश बघेल की आवाज निकालकर शराब दुकान खोलने की दी अनुमति, जाने क्या है पूरा मामला

रायपुर: एक शातिर ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की आवाज की नकल करते हुए शराब दुकान खोलने की अनुमति तक दे डाली। जब इस घटना का ऑडियो वायरल हुआ, तब पुलिस हरकत में आयी और दो आरोपियों को पांडादाह से गिरफ्तार कर लिया गया।

दरअसल इन दिनों एक ऑडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें दो लोगों के बीच शराब दुकान खोलने को लेकर चर्चा हो रही है। पहला व्यक्ति अपने आप को युवा बेरोजगार मजदूर कल्याण समिति का अध्यक्ष अरविंद साहू बताता है वहीं दूसरी ओर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की आवाज की नकल करने वाला शख्स है। मुख्यमंत्री की आवाज वाला शख्स शराब दुकान खोलने के विषय में मिलने की बात कहता है।

यह आॅडियो 13 मिनट का है, जिसमें अरविंद बताता है कि पांडादाह में शराब दुकान नहीं है। 15 20 किलोमीटर जाने के बाद शराब दुकान मिलती है। चूंकि यहां डिमांड अच्छी है इसलिए दुकान खोलना चाहिए। अरविंद कहता है कि वह शराब नहीं पीता लेकिन जनता की सेवा के लिए ऐसा कर रहा है।

इस ऑडियो के वायरल होने के बाद कांग्रेस के पूर्व जिलाध्यक्ष नवाज खान ने एफआईआर दर्ज करायी, जिसके बाद बेंद्री डीह निवासी अरविंद कुमार साहू और एक अन्य व्यक्ति को गिरफ्तारकर लिया गया है। नवाज ने कहा कि कांग्रेस पार्टी को बदनाम करने के लिए यह ऑडियो वायरल किया गया है। अरविंद कुमार बीजेपी से जुड़ा हुआ है।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023