विक्की जैन ने शादी के बाद अंकिता को गिफ्ट किया 50 करोड़ का शानदार विला, दोस्तों ने भी दिए मंहगे गिफ्ट

नई दिल्ली: साल 2021 में बॉलीवुड में जहां कटरीना कैफ की आलीशान शादी की धूम दिखी। वहीं टीवी टाउन में अंकिता लोखंडे की ग्रैंड वेडिंग के चर्चे रहे। प्री-वेडिंग फेस्टिविटीज से लेकर शादी तक अंकिता की हर रस्म खुशियों से भरी दिखी। अंकिता की बिग फैट वेडिंग को देख कईयों की आंखें खुली की खुली रह गईं। अब भई शादी थी ही इतनी लैविश्।

अब इस महंगी शादी में आने वाले मेहमानों के गिफ्ट्स भी मामूली होने से रहे। अंकिता को उनके इंडस्ट्री के दोस्तों ने महंगे गिफ्ट्स दिए हैं। उनके पति विक्की जैन ने पत्नी को जो गिफ्ट दिया है, उसकी कीमत करोड़ों में है। तो देर किस बात की है, जानते हैं विक्की ने अपनी खूबसूरत पत्नी को क्या वेडिंग गिफ्ट दिया।

एक यूट्बू चौनल की जानकारी के हवाले से रिपोर्ट में बताया कि अंकिता को उनके पति ने आलीशान विला गिफ्ट किया है। जी हां चौंकिए मत। विक्की ने मालदीव में एक प्राइवेट विला पत्नी को गिफ्ट किया है।

इस प्राइवेट विला की कीमत 50 करोड़ बताई जा रही है। अंकिता का पति के लिए वेडिंग गिफ्ट भी कम नहीं है। चर्चा है कि अंकिता ने पति के लिए प्राइवेट लंबीज खरीदा है। जो कि पर्सनलाइज्ड है। इसकी कीमत 8 करोड़ बताई जा रही है।

ये तो बात हुई विक्की और अंकिता के एक दूसरे को दिए वेडिंग गिफ्ट्स की। अब बात करते हैं कपल को टीवी इंडस्ट्री के उनके दोस्तों से क्या क्या गिफ्ट्स मिले। टीवी क्वीन एकता कपूर ने अंकित लोखंडे को 50 लाख का वेडिंग गिफ्ट दिया।

माही विज ने अंकिता लोखंडे को सब्यासाची कलेक्शन से खूबसूरत साड़ी गिफ्ट की। जिसकी कीमत 15 लाख बताई जा रही है। अंकिता की पुरानी दोस्त मृणालिनी त्यागी ने एक्ट्रेस को 10 लाख की गोल्ड ज्वैलरी दी है।

रश्मि देसाई और अंकिता लोखंडे लंबे अरसे से दोस्त हैं। बिग बॉस 15 में होने की वजह से रश्मि चाहे अपनी दोस्त की शादी अटेंड नहीं कर सकीं लेकिन उन्होंने अपनी प्यारी दोस्त को शानदार गिफ्ट जरूर दिया। रश्मि ने नीता लुला की 10 लाख की साड़ी गिफ्ट की है।

ऋत्विक धनजानी ने विक्की जैन को कीमती घड़ी और अंकिता को डायमंड चोकर गिफ्ट किया है। शाहीर शेख ने अंकिता को 25 लाख की गोल्ड ज्वैलरी तोहफे में दी है। सृष्टि झा ने 5 लाख की गोल्ड चेन दी है।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023