प्रेमिका के सामने कर रहा था आत्महत्या का नाटक, फंदा कसा और निकल गयी जान

ग्वालियर: मध्य प्रदेश के ग्वालियर में एक शख्स ने फांसी लगाकर जान दे दी। यह घटना एक होटल के कमरे में हुई। वहां मौजूद प्रेमिका का कहना है कि उसने समझा कि उसका प्रेमी नाटक कर रहा है। जब तक वह कुछ करती प्रेमी की मौत हो चुकी थी। वहीं घटना के बाद वहां पहुंची युवक की मां ने प्रेमिका को इसका दोषी ठहराया। बताया जाता है कि युवक स्वभाव से सनकी था और इसके चलते ही उसकी प्रेमिका उससे अलग होना चाहती है। दोनों चार साल से रिलेशनशिप में थे। लड़का डेढ़ साल पहले भी खुदकुशी की कोशिश कर चुका था। 

फंदे पर झूला तो घबरा गई युवती
जानकारी के अनुसार कंपू थाना इलाके के रहने वाले 24 साल के मोनू यादव ने अपनी गर्लफ्रेंड को स्थानीय होटल में बुलाया था। उसके सामने ही लड़के ने तौलिए से फंदा बनाकर पंखे से बांधा। गर्लफ्रेंड समझती रही कि वह नाटक कर रहा है। जब वह फंदे पर झूल गया तब लड़की घबरा गई। वह बाथरूम से स्टील की साबुनदानी उखाड़कर लाई और फंदे को काटा, लेकिन तब तक मोनू की सांसें थम चुकी थीं। जब प्रेमिका को मोनू के शरीर में कोई हलचल नहीं दिखाई दी उसने युवक की मां को फोन करके सूचना दी। थोड़ी देर बाद युवक के परिजन होटल में पहुंचे और लड़की को दोषी ठहराते हुए उसकी मारपीट की।

भाभी से झगड़ा कर होटल में रुका था
बताया जा रहा है कि एक हफ्ते पहले मोनू का बड़े भाई लक्ष्मण यादव की पत्नी के साथ झगड़ा हुआ था। उसने भाभी की पिटाई कर दी थी। भाभी ने कंपू थाने में शिकायत की थी।पुलिस कॉल कर मोनू को थाने बुला रही थी। इस वजह से वह दो दिन से होटल में ठहरा हुआ था। वही कंपू थाना पुलिस इस मामले की जांच में जुटी हुई है।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023