ENTERTAINMENT | जब राखी के कपड़े फाड़ने पर रंजीत को कर दिया गया था घर से बाहर, मां ने कहा था- तुम्हें तो डूब मरना चाहिए

मुंबई: पुराने जमाने की फिल्मों में विलेन की सशक्त भूमिका होती थी। हीरोइन की इज्जत पर हाथ डालने से पहले ही हीरो आता और खलनायक को धूल चटा देता और इस सीन पर जबरदस्त तालियां बजती। विजेन भी दमदार हुआ करते थे। ऐसे ही एक विलेन ने अपना वाक्या शेयर करते हुए बताया कि एक फिल्म में राखी के कपड़े फाड़ने पर उनके घरवालों ने उन्हें घर से ही निकाल दिया था।

विलेन की भूमिका निभाने वाले रंजीत हाल ही में द कपिल शर्मा शो में आए थे। जिसमें उन्होंने बताया कि उनकी पहली फिल्म थी शर्मीली, जिसे करने के बाद उनके घरवालों ने उन्हें घर से निकाल दिया था। कपिल ने पूछा ऐसा क्यों हुआ? तब रंजीत ने बताया कि उस फिल्म में मैंने राखी के बाल खींचे थे, उसके कपड़े फाडने की कोशिश की थी। मां ने डांटते हुए कहा था कि यहां से दफा हो जाओ। लड़कियों के कपड़े फाड़ते हो, उनकी इज्जत लूटना, ये सब करते हो, तुम ने इतनी नाजुक लड़की के साथ ये सब किया, तुम्हें तो डूब मरना चाहिए।

घरवालों ने कहा कि’- ये कोई काम है। यदि रोल करना ही है तो कोई मेजर, ऑफिस, एयर फोर्स ऑफिसर या डॉक्टर का रोल किया करो। बाप की नाक कटवा दी। रंजीत ने बताया कि उसने घरवालों को समझाया कि ये फिल्म का हिस्सा था। घरवालों को मनाने के लिए वे राखी को लेकर अपने घर गए थे।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023