सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा- मैं खुदा से मिलना चाहती हूं, फिर नदी में कूदकर आत्महत्या कर ली, देखें VIDEO

अहमदाबाद: एक विवाहित महिला ने साबरमती नदी में कूदकर खुदकुशी कर ली है। आत्महत्या करने से पहले उसने वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि- जितनी भी जिंदगी मिली, वह सुकूनभरी है। अब मैं खुदा से मिलना चाहती हूं और उसके बाद नदी में छलांग लगा दी। घटना के बाद पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

मृतक महिला का नाम आयशा है। अपने वीडियो में आयशा ने कहा- मैं जो कुछ भी करने जा रही हूं, मेरी मर्जी से करने जा रही हूं। इसमें किसी का दबाव नहीं है। ये समझ लीजिए कि खुदा की दी जिंदगी इतनी ही थी और मुझे इतनी जिंदगी बहुत सुकून वाली मिली। और डैड, कब तक लड़ोगे? केस विड्रॉल कर लीजिए।

एक चीज जरूर सीख रही हूं कि मोहब्बत करनी है तो दो तरफा करो, क्योंकि एकतरफा में कुछ हासिल नहीं है। मोहब्बत तो निकाह के बाद भी अधूरी रहती है। ऐ प्यारी सी नदी, प्रे करते हैं कि मुझे अपने में समा ले और मेरे पीठ पीछे जो भी हो, प्लीज ज्यादा बखेड़ा मत करना। मैं हवाओं की तरह हूं, बस बहते रहना चाहती हूं. किसी के लिए नहीं रुकना, मैं खुश हूं कि आज के दिन जिन सवालों के जवाब चाहिए थे, वे मिल गए और मुझे जिसको जो बताना था, बता चुकी हूं। थैंक्यू, मुझे दुआओं में याद रखना. पता नहीं, जन्नत मिले न मिले। चलो अलविदा।

मिली जानकारी के अनुसार अहमदाबाद की रहने वाली आयशा के पिता लियाकत अली ने बताया कि आयशाकी शादी राजस्थान के जालौर में रहने वाले आरिफ खान से हुआ है। आरिफ उसे शुरू से ही दहेज के लिए प्रताड़ित कर रहा था। लियाकत ने बताया कि पैसे देने के बावजूद आरिफ का परिवार पैसे की डिमांड करता था। कुछ महीने पहले ही आरिफ ने आयशा को मायके में छोड़ दिया था। एक दिन जब आयशा ने फोन पर आरिफ को खुदकुशी की धमकी दी तो उसने कहा- मरना है तो जाके मर जा।

https://www.youtube.com/watch?v=7nC41La5MPc
News Share
CIN News | Bharat timeline 2023