Bhilai | पति की मौत से दुखी पत्नी ने पाॅलीथिन और दुपट्टा को मुंह में लपेटकर ले ली अपनी जान, मौत को गले लगाने के पहले मोबाइल पर डाला स्टेटस

भिलाई: पति की मौत से गमजदा पत्नी ने अपने गले में पाॅलीथिन लपेटकर उसके उपर दुपट्टा डाला और खुदकुशी कर ली। आत्महत्या करने से पहले उसने अपने और पति के मोबाइल में स्टेटस भी डाला, जिसके बाद सभी परिचित उसे फोन करने लगे लेकिन उसने फोन रिसीव नहीं किया। बाद में नर्स ने इस संबंध में परिचितों को जानकारी दी।

भिलाई- 3 में रहने वाले जाहिद अख्तर का 14 नवंबर को देहांत हो गया। बताया जा रहा है कि 10 नवंबर को जाहिद को पैरालिसिस अटैक आया था। जिसके बाद उसे दुर्ग जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था। वहां तीन दिनों तक जाहिद का इलाज चला। सेहत में कोई सुधार न देखते हुए उसे रायपुर रेफर कर दिया गया था। डीकेएस से प्राथमिक इलाज के बाद जाहिद को एक निजी अस्पताल में शिफ्ट कर दिया गया था।

मौत के बाद वह उसकी पत्नी निखत अंजुम काफी गुमसुम रहने लगी थी। रविवार को उसने अपने पति और अपने मोबाइल के स्टेटस में लिखा- अलविदा दोस्तों, भूल-चूक माफ करना और उसके बाद खुदकुशी कर ली। जब सभी परिचित स्टेटस को देखकर फोन करने लगे तो फोनस रिसीव नहीं हुआ। मोबाइल की रिंग सुनकर जब नर्स पहुंची तो उसे खुदकुशी का पता चला, जिसके बाद उसने फोन रिसीव करके परिजन को घटना की सूचना दी। दंपती का भिलाई-3 स्थित कब्रिस्तान में अंतिम संस्कार किया गया।

जाहिद के दोस्त ने बताया कि जाहिद की पत्नी निखत का असली नाम पुष्पा था। 2008 में दोनों ने प्रेम विवाह किया था, जिससे उन दोनों के घरवाले काफी नाराज थे और उनसे कोई संबंध नहीं रखते थे। 13 साल की शादी के बाद भी उन दोनों की कोई संतान नहीं थी, जिससे निखत काफी दुखी थी।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023