JAGDALPUR | PM आवास दिलाने के नाम पैसे लेने वाली महिला कांग्रेस पार्षद गिरफ्तार, 40 लोगों से 25-25 हजार लेने का आरोप, कोरोना पॉजिटिव होने पर क्वारन्टाइन

जगदलपुर: पीएम आवास दिलाने के नाम पैसे लेने वाली कांग्रेस पार्षद को जगदलपुर पुलिस ने गिरफ्तार किया है। गिरफ्तारी के बाद महिला पार्षद को कोर्ट में पेश किया गया था, जिसके बाद उनका कोरोना चेक भी कराया गया। रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद महिला पार्षद को क्वारन्टाइन किया गया है। महिला पार्षद का नाम कोमल सेना है, जो जगदलपुर के संजय गांधी वार्ड से कांग्रेस पार्षद है।

दरअसल, 40 से ज्यादा लोगों में पार्षद कोमल सोना पर पीएम आवास में घर दिलाने के नाम पर 20 से 25 हजार लेने का आरोप लगाया था। पीड़ितों के मुताबिक 2020 में पार्षद कोमल सेना ने 40 लोगों से 25-25 हजार रुपये लगभग 10 लाख रुपए लिए थे। रुपए लेने के बाद भी उन्हें दो सालों तक आवास नहीं मिला। पार्षद से जब इस बारे में बात की जाती थी तो उनके द्वारा डरा धमका कर वापस भेज दिया जाता था।

इधर जब ये मामला गरमाया तो इस मामले में बोधघाट पुलिस ने मामला दर्ज कर शनिवार को कोमल सेना को गिरफ्तार किया गया। शनिवार को कोर्ट में पेश करने के बाद कोमल सेना की कोरोना जांच मेडिकल कॉलेज अस्पताल डिमरापाल में कराई गई। रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद अस्पताल में ही पार्षद को क्वारन्टाइन किया गया है।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023