कश्मीर फैसले पर छत्तीसगढ़ भाजपा में जश्न, अजीत जोगी ने बताया ऐतिहासिक निर्णय

रायपुर:

राजधानी समेत राज्य के लगभग सभी जिलो में भाजपा कार्यकर्ताओ द्वारा धारा 370 खत्म करने का जश्न मानाने की ख़बर है.राज्यसभा में गृहमंत्री अमित शाह के धारा 370 खत्म करने की जानकारी देने के साथ ही छत्तीसगढ़ में भाजपा कार्यकर्ता अलग-अलग हिस्सों में चौक कराहों पर खुशियाँ मानते दिखे। लोगों ने तिरंगा हाथ में लेकर जुलूस निकला।

अजीत जोगी ने बताया ऐतिहासिक निर्णय

इसी बीच छत्तीसगढ़ जनता कांग्रेस सुप्रीमो अजीत जोगी ने इसे ऐतिहासिक निर्णय बताते हुए विधानसभा में धन्यवाद प्रस्ताव पेश करने की बात कही।

भाजपा कार्यकर्ताओं ने बांटी मिठाईयां, श्याम प्रसाद मुखर्जी चौक पर तिरंगा लेकर चढ़े विधायक

राजधानी रायपुर में भाजपा कार्यालय एकात्म परिसर में कार्यकर्ताओं ने हाथों में तिरंगा लेकर मोदी मोदी के नारे लगाए। कार्यकर्ता हाथ में तिरंगा लिए भाजपा कार्यालय में जयस्तंभ चौक पहुंचे और आतिशबाजी की। कार्यकर्ताओं ने लोगों को मिठाईयां बांटी। वहीं भाजपा विधायक बृजमोहन अग्रवाल हाथ में तिरंगा लेकर श्यामा प्रसाद मुखर्जी चौक पर चढ़ गए और खुशी जाहिर की। धमतरी में लोगों ने तिरंगा हाथ में लेकर जुलूस निकाला। 

जम्मू कश्मीर के कठुआ जिले के रहने वाले ऋषि कहते हैं कि अब वहां के हालात सुधरेंगे

पिता के साथ करीब 25 साल पहले रायपुर आ गए और अब नगर निगम में कार्यरत हैं। ऋषि कहते हैं कि उनका गांव बॉर्डर से लगा हुआ था, ऐसे में उनके परिवार ने बहुत तकलीफें देखी हैं। सरकार के इस निर्णय से बेरोजगारी दूर होगी। बाहरी निवेश आसान होगा। राज्य में पैसा आएगा तो लोग भी खुशहाल होंगे।