छत्तीसगढ़ ( Chhattisgarh ) के विक्की जैन ( Vicky Jain ) ने बिग बॉस ( Big Boss )17 में जमाया रंग, कौन और कहाँ से है विक्की – जानिए यहाँ

रायपुर : छत्तीसगढ़ ( Chhattisgarh ) के विक्की जैन ने दो हफ्तो में ही बिग बॉस ( Big Boss ) 17 के घर में अपनी धाक जमा ली है. शो में वो गेम में पूरी तरह इंवॉल्व नजर आ रहे हैं. बिग बॉस ( Big Boss ) हाउस के सभी प्रतिभागियों से अच्छी बॉन्डिंग के चलते उन्होंने रंग जमा दिया है. बिग बॉस 17 में अंकिता लोखंडे ( Ankita Lokhande ) ने अपने पति विक्की जैन ( Vicky Jain ) के साथ एंट्री ली है. विक्की शो में आते ही छा गए हैं. वो गेम को अच्छे से खेल रहे हैं. प्लानिंग-प्लॉटिंग से लेकर घर में सभी के साथ अपनी बॉन्डिंग क्रिएट करने तक विक्की जैन हर जगह नजर आ रहे हैं. बिग बॉस भी विक्की को काफी भाव दे रहे हैं.

छत्तीसगढ़ ( Chhattisgarh ) के हैं विक्की जैन ( Vicky Jain )

विक्की जैन के बचपन की तस्वीर

विकी जैन ( Vicky Jain ) का जन्म साल 1986 में रायपुर छत्तीसगढ़ ( Chhattisgarh ) में हुआ था. वे एक बड़ी बिजनेस फैमिली से संबंध रखते हैं. विकी के पिता का नाम विनोद कुमार और मां का नाम रंजना जैन है. विकी की एक बहन भी है जिसका नाम वर्षा है. विकी एक बिजनेस टाइकून हैं लेकिन, उन्हें कलाकाराें के साथ रहना पसंद है. एक बार वह एक कलाकार की पार्टी में गए थे। वहीं उनकी अंकिता लोखंडे ( Ankita Lokhande ) से पहली मुलाकात हुई. बात आगे बढ़ी और साल 2021 में दोनाें शादी की हो गई.

कितने पढ़े लिखे है विक्की जैन ( Vicky Jain )

अपने पिता के साथ विक्की

विक्की जैन ( Vicky Jain ) ने ग्रेजुएशन करने के बाद जमनालाल बजाज इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट स्टडीज से एमबीए ( MBA ) किया है. एमबीए करने के बाद उन्होंने अपना फैमिली बिजनेस जॉइन किया. इस वक्त वह महावीर इंस्पायर के प्रबंध निदेशक के पद पर हैं.विक्की की कम्पनी लॉजिस्टिक्स, रियल एस्टेट, हीरे, बिजली उत्पादन, वॉशरी संचालन और कोयला व्यापार जैसे कई क्षेत्रों में काम करती है.

कितनी है विकी जैन ( Vicky Jain ) की नेटवर्थ ( Networth )

महावीर इंस्पायर ग्रुप

विक्की बिजनेसमैन हैं और करोड़ों के संपत्ति मालिक हैं. वो लग्जरी लाइफस्टाइल मेंटेन करते हैं. विक्की के पास मुंबई में 8 बीएचके अपार्टमेंट हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, उनके पास 24 कैरेट गोल्ड आईफोन भी है. इसके अलावा, वे गाड़ियों के भी शौक़ीन हैं. उनके पास कई गाड़ियां भी है.उनकी फैमिली का कोयले का बिजनेस है. वो महावीर इंस्पायर ग्रुप के मैनेजिंग डायरेक्टर हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक उनकी नेटवर्थ 100 करोड़ के आसपास है. विक्की का स्पोर्ट्स में इंटरेस्ट है इसीलिए उन्होंने स्पोर्ट्स टीम में भी इंवेस्ट किया हुआ है.वो Box Cricket League टीम मुंबई टाइगर्स के को-ऑनर हैं.

कौन है पत्नी अंकिता लोखंडे ( Ankita Lokhande )

विक्की की पत्नी अंकिता लोखंडे

टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ( Ankita Lokhande ) काफी फेमस हैं. उन्हें दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के साथ टीवी सीरियल ‘पवित्र रिश्ता’ में देखा गया था. हालांकि, उनके पति विकी जैन तब सुर्खियों में आए जब उन्होंने अंकिता लोखंडे का हाथ थामा. बिग बॉस से पहले तक लोग विकी को अंकिता लोखंडे के पति के रूप में ही जानते थे. लेकिन, बिग बॉस के बाद अब लोग विकी जैन को जानने लगे हैं. विकी एक्टर नहीं हैं. हालांकि, उन्होंने अपने खेल से बड़े-बड़े एक्टर्स को साइडलाइन कर दिया है. लोग उन्हें बिग बॉस के 17वें सीजन का मास्टरमाइंड कहने लगे हैं.

विक्की जैन एवं अंकिता लोखंडे की शादी की तस्वीर
News Share
CIN News | Bharat timeline 2023