क्रेडाई प्रापर्टी एक्सपो में हजारों लोगों ने कराई बुकिंग, विजिटर्स को मिला आकर्षक उपहार…

रायपुर:

क्रेडाई प्रॉपर्टी एक्सपो के समापन दिवस पर रविवार को रिकार्ड संख्या में लोगों की मौजूदगी इंडोर स्टेडियम में रही. तीन दिन के आयोजन में सैकड़ों लोगों का सपना पूरा हुआ जिनका खुद का अपना मकान या प्लाट नहीं था. रायपुर ही नहीं पूरे छत्तीसगढ़ से प्रापर्टी बायर्स पहुंचे और पहली बार इस प्रकार के एक बड़े एक्सपो का लाभ लिया.

क्रेडाई के इस पहले आयोजन को उम्मीद से भी ज्यादा रिस्पांश मिला. आने वाले साल में और बड़े पैमाने पर बेहतर ढंग से इसका आयोजन करने का संकल्प लेते हुए क्रेडाई प्रापर्टी एक्सपो आयोजन समिति ने सभी का आभार जताते हुए कहा कि प्रोजेक्ट कहीं पर भी लें क्रेडाई मेम्बर्स से ही खरीदें ताकि किसी प्रकार की नियमागत परेशानी भविष्य में न हो

. प्रापर्टी एक्सपो के समापन दिवस के मुख्य अतिथि राजस्व मंत्री जयसिंह अग्रवाल एवं विशिष्ट अतिथि पूर्व मंत्री व विधायक बृजमोहन अग्रवाल, विधायक कुलदीप जुनेजा, विधायक विकास उपाध्याय उपस्थित थे. राज्य सरकार की ओर से प्रापर्टी सेक्टर के लिए उठाए गए कदमों का स्वागत करते हुए क्रेडाई की ओर से आभार व्यक्त किया गया. क्रेडाई के प्रेसीडेंट रवि फतनानी और क्रेडाई प्रापर्टी एक्सपो आयोजन समिति के प्रमुख संजय रहेजा ने बताया कि राजधानी समेत छत्तीसगढ़ के लोगों को वैधानिक प्रापर्टी उपलब्ध कराने के उद्देश्य से आयोजित एक्सपो पूरी तरह सफल रहा.