नरवा-गरवा, घुरवा-बारी योजना से ग्रामीण अर्थव्यवस्था मजबूत होगी: भूपेश सरकार के काम-काज से मैं अभी तक खुश हूं | पुनिया

रायपुर:

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम के साथ राजीव भवन में पत्रकारों से चर्चा करते हुए पुनिया ने कहा कि सरकार की नरवा-गरवा, घुरवा-बारी योजना बहुत अच्छी योजना है, यह ग्रामीण विकास के लिए सबसे बढ़िया है. इससे ग्रामीण अर्थव्यवस्था मजबूत होगी. इस योजना का दूरगामी परिमाण होगा. यह योजना गाँव की तरक्की बढ़ाने वाली है.

भूपेश सरकार के काम-काज से मैं अभी तक खुश हूं. मैं भूपेश सरकार को 10 में 10 नम्बर देता हूं. यह बात छत्तीसगढ़ कांग्रेस प्रभारी पीएल पुनिया ने मीडिया से चर्चा में कही.

उन्होंने मंत्रियों से हुई चर्चा का उल्लेख करते हुए कहा कि उनके साथ वन टू वन चर्चा हुई है. मंत्रियों ने अपने अब तक कार्यों की जानकारी दी, साथ ही आगामी कार्ययोजना के बारे में भी बताया. उन्होंने कहा कि तीन दिन का यह मेरा दौरा बहुत सफल रहा है. मुझे बहुत कुछ जानने और समझने को मिला. साथ ही मीडिया से कहा कि सरकार में जो भी अच्छाई और बुराई दोनों को दिखाइएं

संगठन और सत्ता की बीच तालमेल :

प्रेस कांफ्रेंस में मौजूद प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम ने कहा कि सरकार की योजना की प्रदेश प्रभारी ने जानकारी ली. मंत्रियों से फीड बैक लिया गया. संगठन और सत्ता की बीच तालमेल बनाकर काम करने पर जोर दिया गया है.