बालोद : सड़क हादसे में बैंगलोर के दंपत्ति की मौत, शादी समारोह से लौट रहे थे वापस

डौंडी। एक सड़क हादसे में जिसमें बैंगलोर के दंपत्ति की दर्दनाक मौत की खबर है. वहीं इस हादसे में अन्य लोग बुरी तरह से घायल हो गये हैं. हादसा उस वक्त हुआ जब यह दंपत्ति शादी समारोह से वापस बैंगलोर जाने के लिए रायपुर एयरपोर्ट की तरफ निकले थे. टक्कर इतनी जबरदस्त थी की दोनों वाहनों के परखच्चे उड़ गए हैं.

यह घटना बालोद जिले के डौंडी थाना क्षेत्र की है. इस हादसे में बैंगलोर निवासी पति सुरेश तातेड़ की मौके पर मौत हो गई, जबकि पत्नि निर्मला तातेड़ की अस्पताल ले जाते समय मौत हो गई. परिवार के बाकी सदस्य सुरक्षित बच गए हैं, उन्हें हल्की चोटें आई है. जबकि वेन में सवार महिला और ड्राइवर घायल है, जिनका अस्पताल में इलाज जारी है.

पुलिस ने बताया कि यह परिवार शादी समारोह में शामिल होने अपने ससुराल भानुप्रतापुर आए हुए थे, जहां से कार्यक्रम खत्म होने के बाद बैंगलोर जाने के लिए निकले थे. फिलहाल डौंडी पुलिस पूरे मामले में मर्ग कायम कर जांच में जुट गई है.

डौंडी एएसआई अरविंद साहू ने बताया कि गुरुवार देर शाम वेन दल्लीराजहरा अस्पताल में गर्भवती महिला को छोड़कर वापस कुसुमटोला की तरफ आ रही थी. वही डिजायर कार में तातेड़ परिवार के सदस्य भानुप्रतापुर की ओर से रायपुर एयरपोर्ट आ रहे थे. उसी दौरान गोटुलमुंडा चौक के पास डिजायर कार सीजी 04 एमडब्ल्यू 3439 और वेन क्र. सीजी 07 एजेड 7119 की आमने-सामने जबरदस्त भिडंत हो गई.