भाजपा प्रवक्ता द्वारा मंत्री कवासी का मीम बनाने के मामले में कांग्रेस पहुची थाने- गंज थाना रायपुर में शिकायत दर्ज

रायपुर :

भारतीय जनता पार्टी के छत्तीसगढ़ प्रदेश के प्रवक्ता गौरीशंकर श्रीवास के द्वारा प्रदेश के कैबिनेट मंत्री और कांग्रेस नेता कवासी लखमा की छवि धूमिल करने और हिंदुओं व महिलाओं की आस्था का सोशल मीडिया पर मखौल उड़ाने का आरोप लगाते हुए संजीव अग्रवाल ने आज दोपहर ढाई बजे गंज थाना रायपुर जाकर थाना प्रभारी को लिखित रूप में शिकायत दर्ज कराई।

उपरोक्त जानकारी देते हुए कांग्रेस नेता और आरटीआई कार्यकर्ता संजीव अग्रवाल ने मीडिया को बताया की  भाजपा नेता गौरीशंकर श्रीवास सोशल मीडिया पर इस हद तक गिरते जा रहे हैं कि उन्होंने अब हिंदू धर्म के त्योहारों और महिलाओं का अपमान करना शुरू कर दिया है। उन्होंने करवा चौथ जैसे पावन त्योहार का भद्दा मज़ाक उड़ाया है साथ ही उन्होंने प्रदेश के एक सम्मानीय नागरिक व आबकारी मंत्री कवासी लखमा का जो मीम बनाया है वह बेहद ही शर्मनाक और भर्त्सना के योग्य है। हिंदुओं के त्यौहार पर इस तरह के कमेंट करना क्या यही भाजपा की करनी और कथनी  है ? सरकार जाने के बाद से ही भाजपा के नेताओं ने अपना मानसिक संतुलन खो दिया है। हमने इसी के विरोध में लिखित शिकायत दर्ज करवाई है.

ये भी पढ़ें :- भाजपा प्रवक्ता ने मंत्री कवासी पर किया आपत्तिजनक पोस्ट – यूथ कांग्रेस दर्ज कराएगा एफआईआर

शिकायत दर्ज कराने वालों में संजीव अग्रवाल के साथ ही अधिवक्ता दुर्गा शंकर सिंह, अधीन जंघेल,  राजेश अग्रवाल, कुलदीप सलूजा, सफदर हुसैन, श्याम सिक्का, हीरा कुमार, इस्माइल अहमद, चेतन यादव, जॉन राव, अनिल राघवानी सहित अन्य लोग भी शामिल थे.

बता दें की भाजपा के प्रवक्ता गौरीशंकर श्रीवास ने उद्योग एवं आबकारी मंत्री कवासी लखमा पर आपत्तिजनक पोस्ट किया था. जिसपर कांग्रेस ने आपत्ति जताते हुए इसे आदिवासियों और बस्तर का अपमान बताया था. गौरीशंकर ने करवा चौथ के मौके पर कवासी लखमा की एक फोटोशॉप से एडिटेड फोटो लगाया है.  जिसमें लखमा बनियान पहने हैं. उनके एक हाथ में छलनी और दूसरे में शराब की बोतल है. उसके नीचे ”मेरा चांद मुझे आया है नज़र” लिखा है.