मुस्लिम महिलाओं ने सदियों से चले आ रहे इस अन्याय के खिलाफ बड़ी जीत: विक्रम उसेंडी

रायपुर:

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष विक्रम उसेंडी ने तीन तलाक बिल के राज्यसभा से भी पास हो जाने पर प्रसन्नता व्यक्त की है। श्री उसेंडी ने इसे ऐतिहासिक क्षण बताया है। उन्होंने कहा कि पिछली कांग्रेस सरकारों के तुष्टिकरण की नीति का सबसे ज्यादा शिकार मुस्लिम समुदाय की महिलायें होती रही है। आज मुस्लिम महिलाओं ने सदियों से चले आ रहे इस अन्याय के खिलाफ बड़ी जीत हासिल की है।

श्री उसेंडी ने शहबानों मामले को याद करते हुए कहा कि देश ने कांग्रेस के नेतृत्व में आजाद भारत के इतिहास में एक कभी न माफ किये जाने लायक भूल की थी। श्री उसेंडी ने उम्मीद जतायी कि अब किसी शहबानों को कभी दर-दर की ठोकर खाने को विवश नहीं होना पड़ेगा।

श्री उसेंडी ने कहा कि मोदी जी की सरकार की शुरु से ही नीति रही है कि “तुष्टिकरण किसी का नही, न्याय सबको” इस बिल के पास होने के बाद भाजपा की यह मूल भावना एक बार फिर से चरितार्थ हुई है। इस नये कानून से मुस्लिम समाज की महिलाओं का न केवल सशक्तिकरण हुआ है, बल्कि वे अब ज्यादा सुरक्षित हुई हैं। श्री उसेंडी ने देश की करोड़ों मुस्लिम महिलाओं के जीवन में उजाला लाने की इस मानवीय कोशिश के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को साधुवाद दिया है। साथ ही उसेंडी ने बिल का समर्थन करने वाले सांसदों का भी अभिनंदन किया है।