शाशकीय नागार्जुन स्नातकोत्तर विज्ञान महाविद्यालय के मेजर गोरे होस्टल न.02 में एलुमिनी समिति द्वारा किया गया वृक्षारोपण

रायपुर:

शाशकीय नागार्जुन विज्ञान महाविद्यालय के एलुमिनी समिति द्वारा आज कॉलेज के मेजर गोरे हॉस्टल नंबर-02 में वृक्षारोपण कर हरियाली का संदेश  दिया.  इस वृक्षारोपण कार्यक्रम में पश्चिम के विधायक विकास उपाध्याय, मुख्य वन संरक्षक राकेश चतुर्वेदी विशेष रूप से उपस्थित हुए. पश्चिम के विधायक विकास उपाध्याय ने वृक्षारोपण करते हुए कहा कि अगर अपने कल को बचाना है तो आज प्रत्येक व्यक्ति अपने घर मे वृक्षारोपण करे हर घर मे वृक्षारोपण होगा तो प्रकृति भी खूबसूरत और शुद्ध हवा हमे देगी.

शाशकीय नागार्जुन विज्ञान महाविद्यालय के एलुमिनी समिति द्वारा वृक्षारोपण के कार्य की सराहना करते हुए वृक्षारोपण की उपयोगिता बताते हुए अपने राज्य को अपने विधानसभा को हम हरियाली अर्थात ग्रीन सिटी बना सकते है. वृक्षारोपण के लिए सरकार खुद घर मे पौधे पहुचाकर हरियाली का संदेश दे रही है. मुख्य वन संरक्षक राकेश चतुर्वेदी ने भी वृक्षारोपण कार्य की सराहना करते हुए कहा कि अगर इसी तरह राज्य में हर जगह वृक्षारोपण किया गया तो हम सबको शुद्ध हवा तो मिलेगी ही साथ ही आप ओर हम सब अपने आने वाले कल को एक वृक्ष के द्वारा संजोकर रख सकते है.

एलुमिनी समिति के सचिव रविन्द्र मिश्रा ने बताया कि हम सब यहा उपस्थित जितने भी सदस्य है इस साइंस कॉलेज के भुतपूर्व छात्र है और ये कॉलेज हमारा परिवार है. इस कॉलेज ने हम सबको एक विशेष पहचान दी है. ये सब हम अपने कॉलेज के लिए अपने परिवार के लिए कर रहे  हैं.

आज के इस वृक्षारोपण कार्यक्रम में एलुमिनी समिति के अध्यक्ष अंजय शुक्ला, सकील साजिद,सचिव रविन्द्र मिश्रा,अविनाश शर्मा सर,संतोष साहू, अजय अग्रवाल,बलबीर भराज,जयंत मुखर्जी,काजी नूर,उत्तम गुप्ता,एन बी सिंह,संजय वर्मा,डॉ.विकास पाठक,दिवाकर अवस्थी,कॉलेज के प्रोफेसर, होस्टल के छात्र,एनसीसी के छात्र के साथ कॉलेज के भी समस्त छात्र उपस्थित हुए।