सुमित कर्मा लड़ेंगे दंतेवाडा से चुनाव, अजीत जोगी ने प्रेस कांफ्रेंस में दंतेवाड़ा उपचुनाव प्रत्याशी के नाम की औपचारिक घोषणा की

रायपुर:

जोगी कांग्रेस ने भी दंतेवाड़ा उपचुनाव में चुनाव लड़ने का ऐलान कर दिया है। । सुमित कर्मा जोगी कांग्रेस की तरफ से दंतेवाड़ा में प्रत्याशी होंगे। अजीत जोगी ने आज प्रेस कांफ्रेंस में प्रत्याशी के नाम की घोषणा की।

सुमित कर्मा पेशे से इंजीनियर हैं और युवा हैं। अजीत जोगी ने सुमित की तारीफ करते हुए कहा है कि दंतेवाड़ा को आज के वक्त में युवा और शिक्षित प्रत्याशी की जरूरत है, जिसके लिए उन्होंने सुमित कर्मा को अपना प्रत्याशी बनाया है। जोगी ने कहा भाजपा और कॉंग्रेसी ने शहीद परिवार की पत्नियों को मैदान पर उतारा है… महेंद्र कर्मा और भीमा मंडावी दोनों ही छोटे भाई की तरह थे। दंतेवाड़ा में जो हालात हैं, उस गम्भीर अवस्था में दंतेवाड़ा को एक शिक्षित युवा विधायक की ज़रूरत है।

कांग्रेस ने अपने प्रत्याशी के नाम का ऐलान पहले ही कर दिया है, जबकि भीमा मंडावी की पत्नी ओजस्वी मंडावी के नाम पर भाजपा चुनाव समिति ने मुहर लगा दी है। ऐसे में दोनों ही पार्टियों के बीच कड़ा मुकाबला बताया जा रहा है, हालांकि जोगी कांग्रेस और सीपीआई के भी मैदान में उतरने की वजह से मुकाबला अब और भी कड़ा होने की उम्मीद है।