सोने का सिक्का, एक्टिवा से लेकर और भी कई आकर्षक उपहार पाने का अवसर: क्रेडाई का प्रॉपर्टी फेयर कल से

रायपुर:

CREDAI छत्तीसगढ़ राजधानी के इंदौर स्टेडियम में वृहद् प्रॉपर्टी फेयर का आयोजन करने जा रहा है. यह फेयर कल से शुरू होकर 25 अगस्त तक जारी रहेगा. पहली बार राजधानी में इतना बड़ा प्रापर्टी फेयर इंडोर स्टेडियम में लग रहा है, जहां प्रापर्टी खरीदने का मौका लोगों को सौ फीसदी भरोसे के साथ मिलेगा। प्रापर्टी फेयर में क्रेडाई से जुड़े मेंबर्स ही शामिल हो रहे हैं इसलिए विश्वसनीय प्रापर्टी फेयर में निवेश का पहली बार ऐसा अवसर मिल रहा है।

राजधानी के अलावा अन्य शहरों में प्लाट, फ्लैट, स्वतंत्र मकान, बंगलोस, कामर्शियल स्पेस किन-किन इलाकों में  है, किस बजट में है और किसलिए है बेहतर सारे विकल्प बायर्स को एक ही जगह पर देखने को मिलेंगे।

क्रेडाई के प्रेसीडेंट श्री रवि फतनानी व आयोजन समिति के चेयरमेन संजय रहेजा ने बताया कि क्रेडाई की ओर से प्रापर्टी फेयर में तीनो दिन विजिटर्स के लिए लक्की ड्रा कूपन दिए जाएंगे जिसे उसी दिन जमा करना होगा। अंतिम ड्रा समापन दिवस 25 अगस्त को होगा और इसमें सोने का सिक्का, एक्टिवा से लेकर और भी कई आकर्षक उपहार पाने का अवसर मिलेगा। बिल्डर्स स्पाट बुकिंग पर अपनी ओर से अलग आफर देंगे वहीं एसबीआई की ओर से भी आकर्षक उपहार दिये जायेंगे। मतलब फेयर के दौरान एक नहीं तीन-तीन फायदे एक साथ मिलेंगे। फेयर स्थल पर सारी तैयारियां पूरी हो चुकी है, लोगों की सुविधा को देखते हुए विशाल पार्किंग स्पेश रखा गया है ताकि आने-जाने में असुविधा न हो क्योकि रायपुर ही नहीं बल्कि अन्य शहरों से भी प्रापर्टी बायर्स फेयर में पहुंचेगे। एक अच्छी व्यवस्था यह होगी कि हर स्टाल पर बिल्डर्स व उनके प्रतिनिधि पूरी जानकारी सहज व सरल रूप से विजिटर्स को देंगे ताकि इतने बड़े फेयर में आकर किसी प्रकार की असमंजस की स्थिति न रहे और वह अपनी जरूरत की प्रापर्टी निश्चित रुप से खरीद कर ही जाये।