आंत्रप्रोन्यर्स आर्गेनाइज़ेशन (EO) ने मुख्यमंत्री राहत कोष में दिए सात लाख पच्चीस हजार

रायपुर: वैश्विक महामारी कोरोना जिसने सारेे विश्व में कहर बरपा रखा है। आज हर देश इस महामारी से जूझ रहा है। इस महामारी से जूझने में कई व्यापारिक व सामाजिक संस्था सरकार को अपने-अपने हिसाब से सहायता प्रदान कर रही है। इसी के तहत छत्तीसगढ़ के व्यवसाइयों का संगठन आंत्रप्रोन्यर्स आर्गेनाज़ेशन (EO) ने भी मुख्यमंत्री राहत कोष में सात लाख पच्चीस हजार रूपये प्रदान किए।

आगामी अध्यक्ष श्री प्रशांत धाड़ीवाल जी ने जानकारी दी कि आंत्रप्रोन्यर्स आर्गेनाज़ेशन (EO) ने मंगलवार दिनांक 21 अप्रेल 2020 को वर्तमान अध्यक्ष श्री अरूण अग्रवाल के नेतृत्व में रायपुर के कलेक्टर श्री एस. भारती दासन जी को सात लाख पच्चीस हजार रूपये के चेक प्रदान किया। इस अवसर पर संगठन के श्री रोहित काले, श्री रोहित पारिख शामिल थे।

इस सहायता के लिए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने ट्वीट कर संगठन के अध्यक्ष एवं सभी सदस्यों को धन्यवाद दिया।

आंत्रप्रोन्यर्स आर्गेनाज़ेशन के बारे में

आंत्रप्रोन्यर्स संगठन (EO) एक वैश्विक आैर गैर लाभकारी संगठन है जिसके साथ 1300 से भी अधिक आंत्रप्रोन्यर्स जुड़े हुए है आैर संगठन का कामकाज 181 चेप्टर के माध्यम से 57 देशों में फैला हुआ है। सन् 1987 में स्थापित ईओ अग्रणी आंत्रप्रोन्यर्स को सीखने एवं बढ़ने के लिए उत्प्रेरक के ताैर पर काम करता है जिससे वे न सिर्फ व्यवसाय बल्कि उससे परे भी बेहतर सफलता हासिल कर सके।

एक माैलिक सोच लेकर काम करते हैं जिसमें अपने सहकर्मी से सहकर्मी के रूप में बातचीत जीवन का अनुभव आैर विशेषज्ञों का मार्गदर्शन सम्मान, साहस, सीखने की ललक, बनों आैर बनाओं।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023