आत्महत्या | डायल-112 के वाहन चालक का शव रेलवे ट्रैक पर मिला : जांच में जुटी पुलिस

रायपुर: छत्तीसगढ़ के रायपुर में मंगलवार तड़के पुलिस के डायल-112 वाहन के चालक का शव रेलवे ट्रैक पर मिला है। ट्रेन से कटकर उसके खुदकुशी करने की आशंका है। सोमवार रात को चालक के वाहन और एक एंबुलेंस की टक्कर हो गई थी। इसकी रिपोर्ट गंज थाने में दर्ज कराने के बाद युवक गायब हो गया। अगले दिन उसका सरस्वती नगर क्षेत्र के कोटा स्थित रेलवे ट्रैक पर शव मिला। फिलहाल अात्महत्या का कारण स्पष्ट नहीं है। हालांकि बताया जा रहा है कि दुर्घटना के बाद से चालक काफी परेशान था।

जानकारी के मुताबिक, गिधौरा निवासी हरगोविंद साहू (22) यहां संतोषी नगर में रहता था और मौदहापारा थाने की डायल 112 में वाहन चालक था। बताया जा रहा है कि देर रात वह सरकारी वाहन लेकर मरहीमाता चौक से पंडरी पेट्राेल पंप की ओर जा रहा था। रास्ते में तेज रफ्तार एंबुलेंस से डायल 112 वाहन की टक्कर हो गई। इसके बाद से वह काफी परेशान हो गया। उसने हादसे की सूचना गंज थाने में दी और रिपोर्ट भी दर्ज कराई। इसके बाद वाहन वहीं छोड़कर गायब हाे गया।

इसके बाद पुलिस को उसके आत्महत्या करने की सूचना मिली। पुलिस ने शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। माना जा रहा है कि एंबुलेंस को रास्ता नहीं देकर लापरवाही से वाहन चाला रहा हो। इसके चलते हादसा हुआ अौर युवक तनाव में आ गया। इसी के चलते आत्महत्या कर ली होगी। हालांकि आत्महत्या काे लेकर कोई स्पष्ट कारण सामने नहीं आ रहा है। पुलिस इस संबंध में उसके परिवार को सूचना दे दी है और आगे की कार्रवाई के लिए पूछताछ करेगी।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023