एसआई ने थाना के भीतर खुद को मारी गोली, हालत गंभीर…. अधिकारियों ने साधी चुप्पी

बलौदाबाजार: जिले के ग्रामीण थाना में पदस्थ सब इंस्पेक्टर ने थाना के भीतर खुद को गोली मारकर आत्महत्या करने की कोशिश की है. एसआई को जख्मी हालत में बलौदाबाजार में भर्ती किया गया. जहां उसकी हालत गंभीर होने के कारण उसे तुरंत रायपुर रेफर कर दिया गया.

मिली जानकारी के अनुसार एसआई की पहचान नरेन्द्र सिंह के नाम से हुई है, जो भाटापारा ग्रामीण थाना में सब इंस्पेक्टर के रूप में कार्यरत है. एसआई ने स्वयं अपने सर्विस रिवाल्वर से खुद के ऊपर गोली चलाई, जिससे वो गंभीर रूप से घायल हो गया. गोली की आवाज़ सुनते ही थाना के सभी कर्मी घटना स्थल में पहुचे जहां उन्होंने सब इंस्पेक्ट को खून से लथपथ पाया और तुरंत इलाज के लिए एम्बुलेंस बुलाकर जिला अस्पताल में भर्ती किया पर वहां उसकी हालत और बिगड़ रही थी. साथ ही वहां उचित उपचार न होने के कारण रायपुर रेफर किया गया. एसआई द्वारा थाना के भीतर आत्मदाह करने के प्रयास किये जाने वाले खबर से पूरा भाटापारा पुलिस विभाग सकते में आ गया है.

एसआई ने ऐसा कदम क्यों उठाया, इसका पता नही चल पाया है. वहीं एसआई के आत्मदाह वाले पुरे मामले में विभाग के छोटे से लेकर बड़े समस्त अधिकारीयों ने अपनी मुंह बांध रखी है और इस मामले में कुछ भी कहने से बच रही है.

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023