कांग्रेस संचार विभाग के सदस्य आरपी सिंह ने जारी किया अर्नब के विडियो का मेटा डेटा ; हमले पर उठाये सवाल

रायपुर: कांग्रेस संचार विभाग के सदस्य आरपी सिंह ने अर्णब गोस्वामी पर हमले के मामले में एक और खुलासा किया है उन्होंने मीडिया को बताया की अर्णब गोस्वामी द्वारा जारी वीडियो की मेटाडेटा रिपोर्ट बताती है कि वीडियो रात 8.17 बजे बनाया गया है। जबकि खुद अर्णब के अनुसार स्याही 12.15 बजे फेंकी गयी।

आरपी सिंह ने बताया कि अर्णब गोस्वामी ने एक वीडियो शेयर कर बताया कि रात 12.15 को उस पर जानलेवा हमला हुआ है, उसके कार पर काली स्याही फेंकी गई. जिस वीडियो में अर्णब गोस्वामी अपने ऊपर हुए हमले की जानकारी दे रहा है, उस वीडियो की मेटाडेटा रिपोर्ट बताती है कि वीडियो रात 8.17 बजे बनाई गई है. जबकि खुद अर्णब गोस्वामी के अनुसार स्याही 12.15 बजे फेंकी गयी. अर्णब गोस्वामी को बताना चाहिये कि हमला होने से 4 घंटे पहले वीडियो कैसे बना ?

आरपी सिंह ने कहा है कि दरअसल एफआईआर दर्ज होने के बाद गिरफ्तारी से बचने और मारे डर के, पुलिस प्रोटेक्शन पाने के लिए यह ड्रामा किया गया है जिसमें कोई सच्चाई नहीं है.

उन्होंने बताया की मेटा डाटा की यह जानकारी कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय स्तर पर डिजिटल कम्युनिकेशन और सोशल मीडिया के राष्ट्रीय समन्वयक गौरव बंधी द्वारा उपलब्ध कराई गई है. गौरव बंदी के ट्वीट की जानकारी स्क्रीनशॉट के साथ संलग्न है जो ट्विटर हैंडल पर उपलब्ध है.

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023