काम की खबर: यह संस्था होम कवारंटाइन में उपलब्ध करा रही सब्ज़ियों की फ्री होम डिलीवरी

रायपुर: छत्तीसगढ़ के राजधानी वासियों के लिए अच्छी और काम की खबर है। कोरोना संक्रमण (कोविड़-19) की वजह से पूरा लॉक डाउन है। ऐसे में अगर आपको घर बैठे सब्ज़ियों की होम डिलीवरी करवानी है तो बस आपको moresabzi.com में जाना है और इंस्ट्रक्शन फ़ॉलो कर सब्ज़ी का ऑर्डर करना है।

रायपुरवसियों को सुरक्षित और 21 दिन के लॉक डाउन को सफल बनाने के लिए moresabzi.com एक अनोखी पहल की शुरुआत की है।

यह वेबसाइट रायपुरवासियों को सब्जियां बिना किसी डिलीवरी शुल्क के घर बैठे मुहैया करवाता है।इस संस्थान की ओर से पूरा प्रयास किया जा रहा है किसी भी प्रकार से शहर में फैल रहे संक्रमण को रोका जाए तथा शहर वासियों को पूरी सुरक्षा उपलब्ध कराई जाए।

संस्था पूर्णता सतर्क है अपने कर्मचारियों के प्रति तथा शहर वासियों के प्रति कि किसी भी माध्यम से कोई भी व्यक्ति एक दूसरे के संपर्क में ना आए।
इस वेबसाइट के माध्यम से प्रतिदिन लगभग 500 से 700 किलो सब्जियां आर्डर अनुसार उपलब्ध कराई जा रही है।जिसमें डिलीवरी शुल्क पूर्णता शून्य है तथा किसी भी ऑनलाइन पेमेंट के माध्यम से भुगतान स्वीकार किया जा सकता है।

गुणवत्ता में कमी पाए जाने पर सब्जियां तुरंत वापस भी की जा सकती है। यह पोर्टल पूरे रायपुर शहर में सब्जियां उपलब्ध कराता है। तकनीकी सहायता के लिए संस्था का व्हाट्सएप नंबर इस प्रकार है। मो – 9329629300

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023