कोरबा : नाना ने किया नातिन से रेप, 6वीं कक्षा में पढ़ने वाली बच्ची हुई गर्भवती

कोरबा : जिले में रिश्ते को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. आरोप है कि नाना ने अपने ही नाबालिग नातिन के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है. इस पूरे मामले का खुलासा तब हुआ जब बच्ची 5 महीने की गर्भवती हो गई. परिजनों की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी नाना को गिरफ्तार कर लिया है.

यह घटना बालोद जिले के डौंडी थाना क्षेत्र का है. जानकारी के अनुसार आरोपी नाना सबतरू राम पटेल ने 6 वीं कक्षा में पढने वाली नातिन के साथ रेप किया था. 6 महीने पहले आरोपी ने बच्ची से रेप किया था और धमकी दी थी किसी को इस बारे में बताओगी तो जान से मार दूंगा. जिसके डर से उसने किसी को इसकी जानकारी नहीं दी. इसी दौरान बच्ची का पेट दर्द देने लगा, तो परिजनों ने उसका अस्पताल में चेकअप कराया. तब डॉक्टर ने जानकारी दी कि बच्ची पांच माह की गर्भवती है. फिर परिजनों के पूछने पर बच्ची ने बताया उसके नाना से उसके साथ दुष्कर्म किया था.

परिजनों ने इसकी शिकायत पुलिस थाने में की. जिसके बाद पुलिस ने आरोपी के घर में दबिश देकर आरोपी के खिलाफ धारा 376 और पॉस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी ने पूछताछ में अपना जुर्म भी कबूल लिया है.

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023