कोरोना काल में इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स की बढ़ी डिमांड, लक्ष्मी इलेक्ट्रॉनिक्स ऐसे रख रहा अपने ग्राहकों की सुरक्षा का ध्यान

रायपुर. दुनिया भर में कोरोना वायरस के संक्रमण के चलते हालात बेकाबू हो गए हैं. छत्तीसगढ़ भी कोरोना वायरस के कहर से अछूता नहीं है. ऐसे में लोगों को आवश्यक सामानों की खरीदारी के लिए बाहर निकलना मजबूरी बन गई है. इस बीच खुद को संक्रमण से बचाते हुए सामान खरीदना भी एक चुनौती है. ग्राहकों की सुरक्षा में मद्देनजर रायपुर के लक्ष्मी इलेक्ट्रॉनिक्स में संक्रमण से बचने सारे एहतियातन इंतजाम किये गये हैं.  

आज भीड़भाड वाले इलाके में जाने से ग्राहक अपने आप को असुरक्षित महसूस कर रहा है. रायपुर के प्रतिष्ठित इलेक्ट्रॉनिक्स एवं मोबाइल की शॉप लक्ष्मी इलेक्ट्रॉनिक्स में लग्जरी चीजें और मोबाइल उपलब्ध हैं. बता दें कि ऑनलाइन के माध्यम से स्कूली शिक्षा, सरकारी काम और कंपनियों की सारी मीटिंग जूम एप और अन्य एप से संचालित हो रही है, जिसके कारण अच्छे मोबाइल्स की डिमांड बढ़ गई है. संक्रमण के खतरे के चलते लक्ष्मी इलेक्ट्रॉनिक्स में ग्राहकों का सर्वप्रथम टेंपरामेंट मीटर से चेकअप किया जा रहा है, इसके अलावा जिस कस्टमर ने मास्क नहीं लगाया हो, उसे मास्क पहनने व सैनिटाइजर करने के बाद ही अंदर इंट्री दी जा रही है.

लक्ष्मी इलेक्ट्रॉनिक के प्रोपराइटर राजेश वासवानी ने बताया कि जब तक कोरोना की वैक्सीन नहीं बन पाती तब तक हमें इस तरह से ही अपने आपको एवं ग्राहकों को सुरक्षित रखना पड़ेगा. सेनेटाइज करने के बाद ही हम अपनी शॉप में ग्राहकों को इंट्री देते हैं, जिसके कारण लक्ष्मी इलेक्ट्रॉनिक्स में ग्राहक अपने आप को सुरक्षित महसूस करता है.

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023