क्वींस क्लब मामला | हाउसिंग बोर्ड के बाद अब कलेक्टर ने भी लिया संज्ञान, संचालक को भेजा नोटिस, माँगा जवाब

रायपुर: राजधानी रायपुर में लॉक डाउन के दौरान क्वींस क्लब में गोली चलने की घटना होने के बाद अब रायपुर प्रशासन ने सख्ती बरतना शुरू किया है. मामला हाई प्रोफाइल लोगो से जुड़ा हुआ है. पुलिस भी मामले को लेकर खुल के कार्यवाही करने से पीछे हट रही है वहीँ मीडिया का दबाव पुलिस पर बना हुआ है. इसी बीच कल हाउसिंग बोर्ड ने संचालक को दो नोटिस जारी कर जवाब तालाब किया था. इसके बाद मामला गर्म हुआ और अब क्वींस क्लब संचालक की मुश्किलें और बढ़ गई हैं. एक ओर जहां हाउसिंग बोर्ड ने क्वींस क्लब की लीज खत्म करने की तैयारी कर ली है, तो वहीं दूसरी तरफ अब कलेक्टर ने भी क्वींस क्लब मामले को संज्ञान में लेकर लाइसेंस को रद्द करने नोटिस जारी कर दिया है. कलेक्टर भारतीदासन ने लाइसेंसी को तलब कर 7 दिन के भीतर जवाब मांगा है. इसके बाद अब क्वींस क्लब का लाइसेंस कैंसल होना तय मन जा रहा है.

कलेक्टर डाॅ. एस. भारतीदासन ने 27 सितम्बर की रात्रि में क्वीन्स क्लब (व्यावसायिक क्लब) में जन्मदिन पार्टी आयोजन एवं गोली चलाने की घटना को संज्ञान में लेते हुये लाइसेंसी को क्लब लायसेंस शर्तो के उल्लंघन पर लायसेंस निलबंन/निरस्त हेतु कारण बताओ सूचना पत्र जारी किया है। उन्होने इस संबंध में लायसेंसी को सात दिवस के भीतर अनिवार्य रूप से जवाब प्रस्तुत करने कहा है।

बता दे की लॉक डाउन में जारी आदेश के तहत सम्पूर्ण व्यावसायिक गतिविधियों के संचालन को प्रतिबंधित किया गया था साथ ही जिले की समस्त मदिरा दुकानें, समस्त होटल,बार, क्लब को पूर्णतः बंद रखा जाना था. कलेक्टर के इस आदेश की अनदेखी कर क्वींस क्लब की सेवाएं चालू थी एवं पार्टी का आयोजन भी किया जा रहा था. इसके बाद गोली चली, और सारा मामला सामने आ गया.

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023