छत्तीसगढ़ चेंबर चुनाव की तैयारी जोरों पर, जय व्यापार पैनल ने की प्रत्याशियों की घोषणा

राजनांदगांव : छत्तीसगढ़ चेंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज रायपुर का चुनाव आगामी 14 मार्च 2021 राजनांदगांव इकाई के लिए होना तय हुआ है इस संबंध में नगर के गणमान्य  व्यापारियों की एक बैठक होटल अवाना में आहूत की गई जिसमें प्रदेश उपाध्यक्ष प्रत्याशी  हेतु  अनिल बरडिया एवं प्रदेश मंत्री प्रत्याशी के लिए राजा माखीजा के नामों की घोषणा की गई ।

उक्त मीटिंग में रायपुर से प्रदेश अध्यक्ष पद के प्रत्याशी अमर पारवानी के साथ विक्रम सिंहदेव, मंगेलाल जी मालू एवं राममंधान जी भी उपस्थित हुए ।

मीटिंग में इस चुनाव को यज्ञ के रूप में मनाने का विचार किया गया जिसमें जिले के चेंबर के सभी सम्मानित सदस्यों से आहुति देने का आह्वान किया जाएगा। जय व्यापार पैनल जिले के व्यापारियों को समय-समय पर होने वाली समस्याओं का निवारण करने हेतु कृत संकल्पित रहेंगा ।

व्यापारियों के बीच में जाना पहचाना नाम है अनिल बरडिया

अनिल बरडिया व्यापारियों के बीच में जाना पहचाना नाम है और विगत कई वर्षों से राजनांदगांव जिला सराफा एसोसिएशन के अध्यक्ष पद पर आसीन हैं और निकट भविष्य में छत्तीसगढ़ सराफा एसोसिएशन के अध्यक्ष पद को भी सुशोभित करेंगे, ऐसे निष्ठावान नेतृत्व को जिले से प्रदेश उपाध्यक्ष के लिए चुना जाना अपने आप में गौरव एवं सम्मान की बात है।

सामाजिक धार्मिक संस्थाओं में विगत कई वर्षों से सक्रिय राजा माखीजा

प्रदेश महामंत्री पद के प्रत्याशी राजा माखीजा विभिन्न सामाजिक धार्मिक संस्थाओं में विगत कई वर्षों से सक्रिय हैं ।आप लायंस क्लब आफ राजनाँदगांव सिटी व विश्व सिंधी सेवा संगम की प्रदेश इकाई के वर्तमान में अध्यक्ष भी हैं । आपके नेतृत्व में लायंस क्लब आफ राजनांदगांव सिटी में विगत कई वर्षों से रास गरबा का कार्यक्रम भव्यता व सफलता के साथ संचालित कर रहे है । आपने सदैव ही अपने पद के साथ न्याय ही किया है।
 
ऐसे कर्मठ व्यक्तित्वो का चयन चेंबर के प्रदेश स्तर के पदाधिकारी के रूप में किया जाना राजनांदगांव जिले के लिए सम्मान एवं गौरव की बात है आज की बैठक में सर्वसम्मति से चुनाव संचालन हेतु मुख्य चुनाव संचालक  शरद अग्रवाल को मनोनीत किया गया। मीटिंग में नगर के गणमान्य व्यापारी बंधु बड़ी संख्या में उपस्थित थे उपरोक्त जानकारी जय व्यापार पैनल के प्रवक्ता रेखचन्द जैन ने दी ।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023