छत्तीसगढ़ अब अपराधगढ बनने की ओर तेज़ी से अग्रसर, रायपुर आये कारोबारी पर अज्ञात बदमाशों ने चाकू से ताबड़ तोड़ किया हमला – जानिए मामला

रायपुर: छत्तीसगढ़ अब अपराधगढ बनने की ओर तेज़ी से अग्रसर हो चूका है. अपराधियों के बुलंद हौसलों के आगे पुलिस की कुछ नहीं चल रही है. अपराधी आए दिन पुलिस को चुनौती देते नजर आ रहे हैं.राजधानी रायपुर अब सबसे असुरक्षित जगह बन रही है, यह बात आज हुई चाकूबाजी की घटना के बाद सिद्ध हो गई है. मामला नगर के सबसे भीड़भाड़ वाले इलाके जयस्तंभ चौक का है जहाँ बाहर से आये कारोबारी पर अज्ञात बदमाशों ने चाकू से ताबड़ तोड़ हमला किया है.

गोलबाजार पुलिस थाना से प्राप्त जानकारी के मुताबिक घटना शाम 6 बजे के आस पास की है, कोंडागाँव निवासी इरसाद अहमद अपने 3 साथियों के साथ काम के सिलसिले में रायपुर आया हुआ था. इस दौरान जयस्तंभ चौक सिग्नल में रुकने के दौरान घूरने को लेकर बदमाशों औऱ इरसाद के बीच विवाद हुआ. जिसके बाद बदमाशों ने इरसाद पर चाकू से हमला कर दिया घटना के बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना को अंजाम देने वालों बदमाशों की पतासाजी की जा रही है, आस-पास के कैमरे देखे जा रहे हैं.

आपको बता दे की अस्पताल में इरसाद की हालत अभी भी गंभीर बानी हुई है.

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023