जशपुर | विधायक विनय भगत का साला गिरफ्तार, रेप की कोशिश मामले में पीड़िता पर केस वापस लेने का दबाव

जशपुर। युवती से रेप की कोशिश करने के आरोप में कांग्रेसी विधायक विनय भगत के साले को गिरफ्तार कर लिया गया है। सोशल मीडिया में घटना का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने आज आरोपी को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया है।

यह मामला जशपुर के एक गांव की है। आरोप है कि जशपुर विधायक विनय भगत के साले नितेश भगत छात्रा के साथ ना सिर्फ रेप की कोशिश की थी, बल्कि उसका अपहरण कर उसे सुनसान स्थान पर भी ले गया था। लेकिन पुलिस ने महज मामूली छेड़खानी का केस दर्ज कर आरोपी को बचाने का भरपूर इंतजाम कर दिया।  

घटना के तीन दिन बाद मीडिया के चौतरफा दवाब के बाद पुलिस ने आज आरोपी को उसके घर से गिरफ्तार किया। युवती ने अपनी शिकायत में सुनसान जगह पर जबरदस्ती ले जाने और दुष्कर्म की कोशिश करने और धमकी देने की भी बात कही थी, लेकिन पुलिस ने सिर्फ उसके खिलाफ छेड़छाड़ का ही मामला दर्ज किया है, अन्य आरोपों पर धाराएं नहीं लगायी है। वहीं पंचायत की तरफ से युवती पर समझौते का दवाब बनाया जा रहा है।

इस मामले में SDOP राजेंद्र सिंह परिहार ने बताया कि- ‘आरोपी के खिलाफ 354 के तहत मामला दर्ज किया गया है। आज गिरफ्तारी के बाद कल उसे कोर्ट में पेश किया जायेगा।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023