डीजीपी ने पुलिस मुख्यालय 31 मार्च तक बंद रखने के दिए निर्देश : पुलिस अधिकारी/कर्मचारी घर से ही करें शासकीय कार्य: अवस्थी

मुख्यालय नहीं छोड़ सकेंगे पुलिस अधिकारी/कर्मचारी

रायपुर: डीजीपी श्री डीएम अवस्थी ने तत्काल प्रभाव से पुलिस मुख्यालय को 31 मार्च तक बंद रखने के निर्देश दिए हैं। इस अवधि में कोई भी पुलिस अधिकारी/कर्मचारी बिना डीजीपी की अनुमति के मुख्यालय नहीं छोड़ सकेंगे और ना ही घर से बाहर जाएंगे। सभी घर मे रहकर ही शासकीय कार्य का सम्पादन करेंगे।

आवश्यकता पड़ने पर अधिकारी/कर्मचारी को कार्यालय में उपस्थित होने को निर्देशित किया जा सकता है। अतः इस अवधि में मोबाईल चालू रखने के निर्देश दिये गए हैं। जिन शाखाओं में उपस्थिति अनिवार्य हो वहां कम से कम लोगों की पालियों में ड्यूटी लगाने निर्देशित किया गया है।

कार्यालय बुलाये जाने की स्थिति में भीड़-भाड़ से बचकर पब्लिक ट्रांसपोर्ट का उपयोग ना कर स्वयं के साधन से आने को कहा गया है। श्री अवस्थी ने निर्देश दिए हैं कि कार्यालय आने वाले मास्क लगाकर और हाथों को सैनेटाइज कर ही प्रवेश करें। सम्पूर्ण उपस्थिति अवधि में मास्क लगाए रखने और समय-समय पर हाथों को साबुन/हैंडवॉश/सेनेटाइजर से धोने के निर्देश दिए गए हैं।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023