निजी स्कूल एसोसिएशन द्वारा बच्चों को शिक्षा से वंचित करने के फैसले का प्रदेश स्तरीय विरोध: विकास उपाध्याय ने किया समर्थन

रायपुर: प्रदेश में निजी स्कूल एसोसिएशन ने 8 सितंबर से बच्चों को शिक्षा से वंचित करने का फैसले का पूरे प्रदेश स्तरीय विरोध हो रहा है. इसे लेकर अभिभावक कल से प्रदर्शन करेंगे, उनके समर्थन में संसदीय सचिव विकास उपाध्याय खड़े हो गए है. विकास उपाध्याय होम-आइसोलेशन होने के कारण अभिभावकों और स्टूडेंट्स के समर्थन में शुरू होने जा रहे विरोध प्रदर्शन के लिए पोस्टकार्ड में अपनी फोटो चिपकाकर SUPPORT PARENTS AND STUDENTS लिखकर भेजा है.

संसदीय सचिव विकास उपाध्याय ने कहा कि मैं छात्र जीवन से ही स्टूडेंट्स व अभिभावकों के लिए संघर्ष किया हूँ और अब हमारी कांग्रेस सरकार में स्टूडेंट्स के उपर अत्याचार या बच्चों को शिक्षा से वंचित करने वाले किसी भी स्कूल के ऊपर FIR दर्ज होगी. सरकार कड़ी कार्रवाई करेगी.

पूर्व बैंकर व याचिकाकर्ता प्रीति उपाध्याय ने कहा कि छत्तीसगढ़ प्राइवेट स्कूल मैनेजमेंट एसोसिएशन ने शासन व प्रशासन को खुली चुनौती दी है. अब देखना है की प्रशासन ऐसे माफिया एसोसिएशन के आगे नतमस्तक होता है या अभिभावकों की सुनता है. दिनेश शर्मा ने कहा कि 5 सितंबर से विरोध प्रदर्शन में छत्तीसगढ़ के अभिभावकों के साथ साथ, छत्तीसगढ़ के गणमान्य व्यक्ति, समाजसेवी, जनप्रतिनिधियों ने भी खुलकर समर्थन देने के लिए हमें फोटो चिपकाओं अभियान फोटो भेजे हैं.

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023