पीएम की अपील पर दीप जलाने के बाद की थी फायरिंग ; यूपी में भाजपा नेता मंजू तिवारी पर मामला दर्ज

बलरामपुर ( उत्तरप्रदेश ) : पीएम मोदी की अपील पर रविवार रात 9 बजे उत्तर प्रदेश के बलरामपुर जिले में भाजपा महिला मोर्चा की जिलाध्यक्ष मंजू तिवारी ने दीप जलाने के बाद हवा में फायरिंग की। फायरिंग के बाद मंजू तिवारी ने इसका वीडियो फेसबुक पर अपलोड कर दिया। वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद यूपी पुलिस ने उनके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आह्वान के बाद पूरा देश ने नेरविवार रात 9 बजे 9 मिनट के लिए दीपक, मोमबत्ती और टॉर्च जलाकर एकजुटता का सन्देश दिया। इसी दौरान घर में दीपक जलाने के बाद भाजपा नेता मंजू तिवारी अपने पति की लाइसेंसी रिवाल्वर लेकर घर के बाहर निकल आई और कोरोना वायरस भगाने के लिए हवाई फायरिंग करने लगीं। फायरिंग करते हुए उन्होंने वीडियो भी बनवाया और इसे अपनी फेसबुक आईडी पर अपलोड भी कर दिया। वीडियो अपलोड करते हुए उन्होंने फेसबुक आईडी पर लिखा कि आज दीप जलाने के बाद कोरोना वायरस को भगाते हुए।

दी ये सफाई

वहीं, कांग्रेस ने मंजू तिवारी का वीडियो ट्वीट कर सीएम योगी आदित्यनाथ से पूछा था कि क्या आप इस पर कार्यवाही करेंगे। कांग्रेस ने ट्वीट किया- कानून तोड़ने में सबसे ज्यादा आगे भाजपा नेता ही रहते हैं। सोमवार को भाजपा नेता के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 286 और शस्त्र अधिनियम की धारा 30 के तहत बलरामपुर के कोतवाली नगर पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज कर ली गई।

बाद में भाजपा नेता ने इस पर माफी मांगते हुए कहा कि मैंने पूरे शहर को मोमबत्तियों और मिट्टी के दीयों से रोशन करते देखा। मुझे ऐसा लग रहा था कि यह दीवाली है और हवा में फायरिंग कर दी। मैं अपनी गलती स्वीकार करती हूं और इसके लिए माफी मांगती हूं।”

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023