बलरामपुर | क्वारंटाइन सेंटर में ड्यूटी कर रहे शिक्षक की हार्ट अटैक से मौत , बाइक पर बैठ कर देख रहा था मोबाइल

बलरामपुर: छत्तीसगढ़ के बलरामपुर स्थित क्वारैंटाइन सेंटर में मंगलवार सुबह एक शिक्षक की मौत हो गई। शिक्षक की ड्यूटी सेंटर में लगी हुई थी। इसी दौरान बाइक पर बैठकर माेबाइल देखते हुए वह नीचे गिर पड़े। सूचना मिलने पर स्थानीय ग्रामीण उन्हें जिला अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। हार्टअटैक के चलते उनकी मौत होने का अंदेशा जताया जा रहा है। फिलहाल डॉक्टरों ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

जानकारी के मुताबिक, जिला मुख्यालय से कुछ दूर सेमली लेंजुवा पारा स्थित आंगनबाड़ी केंद्र को बाहर से आ रहे श्रमिकों के लिए क्वारैंटाइन सेंटर बनाया गया है। इसी सेंटर में अंबिकापुर निवासी शिक्षक सियारत भगत की ड्यूटी लगी हुई थी। वह रोज की तरह मंगलवार सुबह भी ड्यूटी पर पहंुचेे थे। इस दौरान कैंपस में ही वे अपनी बाइक पर बैठकर मोबाइल देख रहे थे, तभी अचानक से जमीन पर गिर पड़े।

शिक्षक को गिरते देख आस-पास मौजूद लोगों ने गांव वाले को सूचना दी। इस पर ग्रामीण मौके पर पहुंचे और उन्हें बलरामपुर जिला अस्पताल ले गए। वहां डॉक्टरों ने उसे चेक करने के बाद मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। आशंका है कि हार्टअटैक के कारण शिक्षक की मौत हुई है। फिलहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों की पुष्टि होगी।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023