बलौदाबाजार / चाकू घोपकर की मछली बेचने वाले की हत्या- मोबाईल छिनने का विरोध कर रहा था मृतक

बलौदाबाजार: पलारी के शराब दुकान में पहुंचे चार बदमाशो ने एक युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी.बदमाश दुकान के पास पहुँचते ही युवक का मोबाईल छिनने लगे.जिसका विरोध करने पर चाकू से हत्या कर दिया और भाग निकले.मृतक शराब दुकान के पास ही मछली बेचने का काम  करता था.युवक की मौत के बाद परिजनों ने आरोपियों की गिरफ़्तारी को लेकर अस्पताल परिसर में जमकर हंगामा किया.  

जानकारी के मुताबिक, पलारी में देशी शराब की दुकान है. इसी दुकान के पास ग्राम बलौदी निवासी युवाकांत बंजारे मछली बेचने का काम करता था. शुक्रवार देर शाम वह मछली बेचने के बाद घर जाने की तैयारी कर रहा था. इसी दौरान कार सवार चार युवक वहां शराब खरीदने के लिए पहुंचे.इनमें से एक युवक ने युवाकांत की जेब से उसका मोबाइल निकालने का प्रयास करने लगा. इसका विरोध करने पर एक अन्य युवक ने चाकू से उसकी पीठ और पेट पर वार कर सभी आरोपी भाग निकले.  

घटना की सूचना लोगों ने पुलिस को दी और युवक को पलारी स्वास्थ्य केंद्र लेकर पहुंचे.जहाँ  उपचार के दौरान शनिवार को पीड़ित ने दम तोड़ दिया. इसके बाद परिजनों ने आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर अस्पताल परिसर में हंगामा कर दिया. सूचना मिलने के बाद अतिरिक्त पुलिस फोर्स वहां भेजी गई और परिजनों को समझाने का प्रयास किया गया.शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. आरोपियों की तलाश जारी हैं.

 

 

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023