बस्तर में पकड़ाए 5 शराब तस्कर, 3.58 लाख की शराब बरामद

सोहेल रजा

जगदलपुर : पुलिस ने शराब की तस्करी करने वाले तस्करों के खिलाफ कार्रवाई की है. पुलिस ने पांच तस्करों को धर दबोचा. वही तस्करों के कब्जे से लगभग 3,58,500 की शराब भी बरामद की है. बताया जा रहा है कि मुखबीर से सूचना मिलने पर पुलिस की 2 टीम ने कार्रवाई करते हुए आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

परपा थाना की पुलिस टीम ने सूचना के आधार पर ग्राम पलवा में आरोपी के घर पहुंच कर घर को घेराबंदी कर तलाशी ली तलाशी के दौरान कमरे से 50 कार्टून में से 432 लीटर शराब बरामद की जिसकी कीमत ₹264000 बताई जा रही है. आरोपियों के खिलाफ अपराध दर्ज कर न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया गया है.

भानपुरी थाना की टीम ने मुखबिर की सूचना के आधार पर ग्राम आमा बाल ढाबा से मध्य प्रदेश की शराब बेचने की सूचना मिलने पर रेड मारकर आरोपी नीलेश्वर दीवान के कब्जे से 2 पेटी शराब बरामद की है जिसकी कीमत लगभग 94,500 रुपए बताई जा रही है.

पुलिस ने अवैध शराब बेचने और तस्करी करने के मामले में दीनू मौर्य, लक्षमण मौर्य, नीलेश्वर, छबिराम बघेल और सूरज गुप्ता को गिरफ्तार किया है आरोपियों के कब्जे से 3,58,500 की शराब के अलावा मोबाइल फोन और वाहन भी बरामद कर लिया गया है.

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023