बीते आठ दिनों से हैं सेल्फ आइसोलेशन में प्रियंका चोपड़ा और उनके पति निक – वीडियो शेयर कर कही ये बात

नई दिल्ली: अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा जोनास और उनके अमेरिकी पॉप स्टार पति निक जोनास ने सेल्फ-आइसोलेशन में आठ दिन पूरे कर लिए हैं. ऐसे में प्रियंका ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने इस परिस्थिति को परेशान करने वाला बताया है.

वीडियो में प्रियंका चोपड़ा ने कहा, “मुझे उम्मीद है कि आप सभी वहां सुरक्षित होंगे. मैं बस वहां आना चाहती हूं और आप सभी को हेलो बोलना चाहती हूं. यह सच में परेशान करने वाला वक्त है और हम सभी का जीवन पूरी तरह से उलट गया है. ऐसा लग रहा है जैसे यह किसी फिल्म का हिस्सा है, लेकिन यह है नहीं.

निक और मैं बीते सप्ताह से घर में हैं और हमारे सेल्फ-आइसोलेशन का ये आठवां दिन है. हमारा शेड्यूल काफी रोमांचक होता था और हम आसपास के लोगों से घिरे रहते थे. अचानक से बदली हमारी वास्तविकता ने हमें परेशान कर दिया है. मुझे यकीन है कि आप सभी को भी ऐसा ही महसूस हो रहा होगा.”

इसके अलावा उन्होंने कहा, “हम सभी आवश्यक एहतियात बरत रहे हैं, हम सुरक्षित हैं, हम स्वस्थ हैं और हम बस सामाजिक दूरी बनाए हुए हैं.”

गौरतलब है कि बॉलीवुड में भी अब कोरोना वायरस ने एंट्री ले ली है. आज सिंगर कनिका कपूर को कोरोना वायरस होने का पता लगा. हाल ही में कनिका लंदन से लौटी हैं. पिछले कुछ दिनों से उनको कोरोना के लक्षण दिख रहे थे, जिसके बाद हुए टेस्ट में उनमें कोराना वायरस होने की पुष्टि हुई.

आपको बता दें कि बॉलीवुड के कई सितारे इस वायरस से लड़ने के लिए लोगों को सोशल मीडिया के ज़रिए जागरूक कर रहे हैं. इसी तरह प्रियंका चोपड़ा भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स के ज़रिए लोगों को इस मुश्किल घड़ी में जागरूक करने काम कर रही हैं.

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023