CRIME । मसाला पीसने वाले पत्थर से पिता की हत्या, 3 साल बाद आरोपी गिरफ्तार

रायपुर: रायपुर में साढ़े 3 साल पूर्व हुई हत्या के मामले को पुलिस ने सुलझा लिया है। पुलिस ने इस मामले में मृतक के बेटे को गिरफ्तार किया है। मामला डीडी नगर थाना क्षेत्र का है। पिता के साथ हुई मामूली विवाद को लेकर बेटे ने साढ़े 3 साल पहले मसाला पीसने वाले पत्थर से पिता की हत्या कर दी। इसे लेकर पुलिस लगातार छानबीन कर रही थी। आरोपी युवक पर पुलिस की लगातार निगरानी थी। यकीन होने के बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है।

मिली जानकारी के अनुसार 11 जनवरी 2017 में सरोना में सीताराम ध्रुव के सर में चोट लगने से मौत हो गई। इस मामले में डीडी नगर पुलिस मर्ग कायम कर लगातार जांच पड़ताल शुरू किया।
शुरुआती दौर से ही पुलिस को हत्या की आशंका थी। इस दौरान साढ़े 3 साल में पुलिस मृतक के परिजन से कई बार पूछताछ कर चुके थे। इस बात की जानकारी परिवार के सदस्यों को थी वह लगातार पुलिस को गुमराह करते रहे।

पुलिस को मृतक के बेटे पंकज ध्रुव पर पूर्व से शक था। उस पर लगातार निगरानी बनाए रखा और यकीन होने पर उसे गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की तो उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया है।

पंकज ने अपने बयान में बताया कि उसने अपने पिता की हत्या मसाला पीसने वाले पत्थर से की थी। गुनाह स्वीकार करने के बाद धारा 302 तहत गिरफ्तार कर लिया

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023