महासमुंद : प्रेमिका का रेप कर हाथ-पांव-मुंह बांधकर प्रेमी फरार, शादी करने को कहा तो दिखाई हैवानियत

महासमुंद : जिले में एक युवक के घर से युवती को रिहा कराया गया है. बताया जा रहा है कि पीड़िता उस युवक की प्रेमिका है और दोनों के बीच पिछले 4 सालों से प्रेम संबन्ध है. आरोप है कि चार बरसों से विवाह की बात कह कर शारीरिक संबंध बना रहे युवक के घर ज़ब प्रेमिका पहुँच गई और शादी करने की बात कहने लगी तो युवक हैवान हो गया और प्रेमिका को उसने बुरी तरह पीटा और स्टोर रुम में बलात्कार कर मुंह को टेप और झिल्ली से बंद कर दिया और हाथ पाँव को तार से बांध कर रख बाहर निकल गया.

यह घटना महासमुंद के गांव बिमचा की है, जहां प्रशांत चंद्राकर नामक युवक के घर पीड़िता युवती पहुंची और उससे विवाह का वादा निभाने की बात कहने लगी, जिसके बाद युवक आग बबूला हो गया और उसने युवती का रेप कर दिया और उसे बुरी तरह पीटा और स्टोर रुम में मुंह पर टेप और झिल्ली से बांध दिया और हाथ पाँव को तार से बांध कर रख बाहर निकल गया.

आस-पास का लोगों ने इसकी सूचना 112 को दी. सूचना मिलने पर 112 की टीम आरोपी प्रेमी के घर पहुँची और स्टोर रुम से युवती को बरामद कर उसे थाने ले आई, जहां युवक के विरुद्ध अपराध दर्ज कर उसकी पता तलाश जारी है।

पीडिता ने बताया कि, युवक चार सालों से उससे विवाह का वायदा कर शारीरिक संबंध बनाता रहा है, इस दौरान उसका तीन बार गर्भपात भी करा चुका है, विवाह की बात करने पर युवक हमेशा टालमटोल करने लगा था, जिसके बाद युवती उसके घर पहुँच गई थी।

महासमुंद पुलिस ने युवती की शिकायत पर आरोपी युवक प्रशांत चंद्राकर के ख़िलाफ़ धारा 294,323,342,376 और 506 के अंतर्गत अपराध क़ायम कर लिया है और आरोपी की पतासाजी कर रही है।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023