मुंगेली : 40 साल के व्यक्ति की लहूलुहान लाश संदिग्ध परिस्थितियों में मिलने से आसपास के इलाकों में सनसनी

रवि शुक्ला

मुंगेली: नगर के पड़ाव चौक इलाके के सुलभ शौचालय में एक व्यक्ति की लहूलुहान लाश मिलने से आसपास के इलाकों में सनसनी फैल गयी,लाश मिलने की सूचना मिलने पर सिटी कोतवाली पुलिस ने मौके पर पहुंच लाश का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक युवक तकरीबन 40 साल का है और उसका नाम गनौरी पंडित बताया जा रहा है। नगर के मुख्य चौक के पास जिस तरह से ये लाश मिली है उससे लोगो की भीड़ भी भारी संख्या में पहुंच गई वही पुलिस की टीम आसपास के लोगो से पूछताछ कर मामले की गुत्थी सुलझाने में लगी हुई है।

वही इस मामले में थाना प्रभारी कविता धुर्वे ने बताया कि मृतक युवक की लाश संदिग्ध परिस्थितियों में मिली है जिससे अभी कुछ भी स्पष्ठ नही कहा जा सकता हमारे द्वारा मामले को गंभीरता से लेते हुए डॉग स्क्वायड और फोरेंसिक लैब की टीम को बुलाया गया है जिसकी मदद से ही पूरे मामले का खुलासा हो सकता है।

पड़ाव चौक जैसे शहर के व्यस्त इलाके के सुलभ शौचालय में लाश मिलने से कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं ।यह हत्या है या दुर्घटना यह कहना फिलहाल जल्दबाजी होगी क्योंकि मृतक के हुलिए से लग रहा है कि वह नहा रहा था ।मुमकिन है कि इसी दौरान चक्कर आने या गिर जाने से उसके सर पर चोट लगी हो। हालांकि हत्या से भी फिलहाल इनकार नहीं किया जा रहा है।फिलहाल तो मुंगेली पुलिस जांच पड़ताल कर रही है लेकिन इस सच्चाई से भी इनकार नहीं किया जा सकता कि इससे पहले भी मुंगेली में हत्या और लाश मिलने के कई मामले अब तक अनसुलझे हैं ।इसलिए यह मामला भी जल्द सुलझ पायेगा इसे लेकर संदेह बरकरार है।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023